कभी जेनिफर विंगेट से जुड़ा था इनका नाम, अब इस अभिनेत्री के साथ होंगे इंटिमेट
कभी जेनिफर विंगेट से जुड़ा था इनका नाम, अब इस अभिनेत्री के साथ होंगे इंटिमेट
Share:

टीवी शो 'बेहद' से लोगो के दिलों में अपनी जगह बना चुके कुशल टंडन को सभी पसंद करते हैं. अपने अंदाज और अपनी फिटनेस की वजह से आज कुशाल हर लड़की की दिल की धड़कन बने हुए हैं. कुशाल बहुत ही डेशिंग और स्मार्ट हैं और उन्होंने कई टीवी शोज़ में काम किया हैं.

कुशाल ने हाल ही में करिश्मा शर्मा के साथ कुछ तस्वीरें क्लिक करवाई हैं जो बहुत ही शानदार हैं. आप सभी को बता दें कि करिश्मा और कुशाल दोनों नई ही उन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया हैं. करिश्मा को आप सभी ने वेब सीरिज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स में देखा होगा, जहां उन्होंने अपने बोल्ड सीन से तहलका मचा दिया था. कुशाल और करिश्मा जल्द ही एक वेब सीरीज में साथ नजर आने वाले हैं और इन दिनों वह इसी की शूटिंग में व्यस्त हैं.

आप सभी को बता दें कि करिश्मा बहुत ही बोल्ड और सेक्सी हैं वहीं कुशाल भी कम डैशिंग नहीं हैं दोनों की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा हैं, साथ ही दोनों की जोड़ी को भी काफी पसंद की जाने की उम्मीद हैं. आप सभी को पता ही होगा टीवी शो 'बेहद' के समय कुशाल का नाम जेनिफर विंगेट से जुड़ा था और दोनों के कई किस्से मिडिया के सामने आए थे लेकिन बाद में खबर आई कि जेनिफर किसी और को ही डेट कर रही हैं.

इन दिनों जेनिफर टीवी शो 'बेपनाह' में नजर आ रही हैं. अब कुशल और करिश्मा कि वेब सीरीज के लिए आपको थोड़ा इंतज़ार करना होगा.

फिल्म की शूटिंग से पहले रेडी हुआ टाइटल ट्रैक

इस हॉट अभिनेत्री का बॉलीवुड के विलेन मोहनीश से है ऐसा रिश्ता

शो 'बेपनाह' में आएगा सबसे शानदार ट्विस्ट, बर्बाद होगी आदित्य की जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -