धर्मशला में हुई इस एक्ट्रेस के साथ छेड़खानी, कहा -'वो मेरे ब्रैस्ट को...'
धर्मशला में हुई इस एक्ट्रेस के साथ छेड़खानी, कहा -'वो मेरे ब्रैस्ट को...'
Share:

टीवी कि बहुत ही बोल्ड एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा हाल ही में अपने काम से कुछ समय निकाल कर हॉलीडे एंजॉय करने धर्मशाला गेन थीं लेकिन वहां पर उनके साथ कुछ ऐसा हो गया कि उन्हें ट्रिप बीच में ही छोड़कर वापस आना पड़ा. हाल ही में करिश्मा ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि 'काम से वक्त निकालकर मैंने धर्मशाला छुट्टियां बिताने का फैसला किया. हरी भरी वादियां और झीलों के बीच मैं जाना चाहती थी. धर्मशाला बिल्कुल ऐसा ही है. वहां पहुंचकर पहले दिन मैं अपने दोस्त के साथ एक खूबसूरत मंदिर में गई और वहां पहुंचकर हम तस्वीरें खींचने लगे. एक मिनट बाद जब हम पीछे पलटे तो देखा 15 आदमी हमें घेरे खड़े हैं.

वो हमारी तस्वीरें ले रहे थे. उनकी नजरें मेरे ब्रेस्ट की ओर थी और वो लगातार घूर रहे थे. उन्हें देखकर मैं काफी डर गई. वहां से थोड़ी ही दूर पर हमें एक पुलिसवाला मिला, उसे मैंने बताया कि वहां कुछ लड़के हमसे छेड़खानी कर रहे थे. जिस पर पुलिसवाला मुझे देखकर मुसकुराया और कहा अरे कौन छेड़ रहा है? कोई नहीं है. उनके बोलने के इस अंदाज से मैं हैरान थीं. केवल उस मंदिर के पास ही नहीं बाद में भी मुझे बुरे अनुभव का सामना करना पड़ा. अपने दोस्त के साथ मैं स्ट्रीट शॉपिंग के लिए गई. तभी वहां मुझे लगा कि कुछ लोग हमारा पीछा कर रहे हैं. जब मैंने पीछे देखा तो वही लोग थे. यह काफी डरावना अनुभव था.

डर की वजह से हम एक दुकान में घुस गए. मैंने बाहर देखा तो एक आदमी हाथ में कुछ नुकीले हथियार के साथ था. वह आदमी हमारे पास आया और हमें घूरने लगा.' यह सब बताते वक्त करिश्मा बहुत दुखी थीं और उनका चेहरा देखने लायक था. आप सभी को बता दें कि यह होने के बाद करिश्मा ने अपनी धर्मशाला की ट्रिप को बीच में ही छोड़ दी. आप सभी ने करिश्मा को कई फिल्मों और टीवी शोज में देखा ही होगा. करिश्मा ने 'रागिनी एमएमएस' में बोल्ड सीन देकर लाखो दिल जीते थे.

मन ही मन इन्हे अपना पति मान बैठीं हैं एकता कपूर

सऊदी में एक महिला ने शाम का बुलेटिन जारी कर रचा इतिहास

यह चीज़ आपकी सेक्स लाइफ को कर रही बर्बाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -