लैक्मे फैशन वीक में दिखा करीना का हॉट अंदाज
लैक्मे फैशन वीक में दिखा करीना का हॉट अंदाज
Share:

लैक्मे फैशन वीक के आखिरी दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर भी रैंप पर नजर आयीं. करीना कपूर ने डिजाइनर मोनिशा जयसिंह की कलेक्शन में रैंप वॉक की…  रविवार के दिन करीना ने मैटेलिक कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में रैंप वॉक किया. जिसमे उनकी खूबसूरती से सभी लोग इंप्रेस हुए. इसके अलावा करीना ने रैंप पर उतरने से 1 दिन पहले प्रोडक्ट लॉन्चिंग इवेंट में हिस्सा लिया. यहां भी करीना का स्टाइल बहुत हिट रहा. 

इस इवेंट के दौरान ली गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं. इसके अलावा करीना ने खुद अपने सोशल अकाउंट पर इस लॉन्चिंग इवेंट की तस्वीरें पोस्ट किए हैं. इस लॉन्चिंग इवेंट में करीना ने मैटेलिक ग्रीन कलर की स्ट्रैपी शोल्डर ड्रेस कैरी की थी. जिसकी फ्रंट में हल्का सा कट लगा था. जिससे करीना को सेक्सी लुक मिल रहा था. 

करीना को कि इस ड्रेस को डिजाइनर मोनिषा जयसिंह ने डिजाइन किया था.  इसके अलावा  करीना ने अपनी ड्रेस के साथ लाइट मेकअप और सेंटर पार्टिंग हेयर स्टाइल बनाया था. जिससे उन्हें रिच लुक मिल रहा था. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए करीना ने न्यूड पंप हिल्स कैरी किए थे. जिससे करीना बहुत गॉर्जियस लग रही थी. आप भी खूबसूरत और गॉर्जियस लुक पाने के लिए करीना का यह स्टाइल कॉपी कर सकती हैं.

 

ड्राई स्किन के लिए फायदेमंद होते हैं यह तेल

स्किन की सभी समस्याओं को दूर करती है कलौंजी

डैमेज स्किन को रिपेयर करने के आसान तरीके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -