तो क्या करीना होगी 'हैप्पी भाग..' के तीसरे पार्ट में ?
तो क्या करीना होगी 'हैप्पी भाग..' के तीसरे पार्ट में ?
Share:

करीना कपूर माँ बनने के बाद पहली बार 'वीरे दी वेडिंग' में नज़र आई जिसमें उनका काफी बोल्ड लुक देखा गया. फिल्म में करीना की एक्टिंग और फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई जिसके चलते दर्शक करीना को कई और फिल्मों में देखना चाहते हैं. इतना ही नहीं, करीना को साइन करने के लिए कई निर्माता उतावले भी हैं और ऐसे ही कई प्रोजेक्ट के लिए इंतज़ार भी कर रहे हैं अब देखना होगा करीना कौनसी फिल्म में नज़र आने वाली है.

'संजू' के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने को तैयार हैं ये बॉयोपिक्स

इसी के साथ हाल ही में एक खबर आई है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. करीना कपूर को 'हैप्पी भाग जाएगी' के लिए अप्रोच किया गया था. इसी के बाद फिल्म का दूसरा पार्ट जल्दी ही रिलीज़ होने वाला है जिसका नाम 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' है और इसका ट्रेलर सामने आ चुका है. फिल्म काफी मज़ेदार है जिसे दर्शक काफी पसंद करने वाले हैं. खबर के अनुसार इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी बनाने वाले हैं जिसे मुदस्सर अज़ीज़ डायरेक्ट करेंगे और बताया जा रहा है इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी वो तैयार कर रहे हैं.

खास अंदाज़ से शाहरुख़ ने फैलाई ट्रैफिक जागरूकता

अज़ीज़ इस फिल्म में करीना को अप्रोच करने वाले हैं और इतना ही उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए करीना को फिक्स भी कर लिया है. इसके लिए कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. बात दें, 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' 24 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है जिसमें जिमी शेरगिल, अली फज़ल, सोनाक्षी सिन्हा, डायना पैंटी अहम किरदार में हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

B'Day : बॉलीवुड के सबसे महंगे सिंगर हैं सोनू

हॉलीवुड फिल्म के सामने नहीं चला 'खलनायक' का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -