Reaction: जब पहली बार सैफ के सामने न्यूड हुई थी करीना
Reaction: जब पहली बार सैफ के सामने न्यूड हुई थी करीना
Share:

बॉलीवुड के सबसे सेक्सी और डेशिंग कपल कहे जाने वाले करीना कपूर और सैफ अली खान की कुछ पुरानी तस्वीरें इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. जी हाँ, इन दिनों करीना और सैफ की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जो उनका पहला फोटोशूट बताया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि करीना और सैफ ने आज से 13 साल पहले एक फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें इन दिनों बहुत ही तेजी से वायरल हो रही हैं.

इस फोटोशूट में करीना सैफ संग हॉट नजर आई थी वहीँ सैफ की निगाहें फिर भी कैमरे पर थी उनपर नहीं. खबरों की माने तो वह सैफ और करीना का पहला फोटोशूट था जब दोनों एक-दूसरे को पसंद करते थे. करीना ने सैफ को फिल्म टशन फिल्म के दौरान पसंद किया था और इसी फिल्म के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी और दोनों में प्यार हो गया.

सैफ के प्यार में डुबककर करीना ने शाहिद कपूर को छोड़ दिया और कई समय तक सैफ को डेट करने के बाद साल 2012 में करीना ने सैफ अली खान से शादी कर ली. करीना सैफ से दस साल छोटी हैं और दोनों की उम्र का फर्क साफ़ नजर आता है लेकिन बॉलीवुड में तो यह एक चलन हो गया है. सैफ और करीना ने कई फोटोशूट्स करवाएं हैं और सभी में दोनों की उम्र का फर्क सामने आया है. इन दिनों करीना अपनी अपकमिंग फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में लगी हैं.

इस एक्ट्रेस ने जाहिर की अपनी इच्छा, रोज़ाना बनाना चाहती है शारीरिक सम्बन्ध

पहले से ठीक है इरफ़ान खान की तबियत, जल्द ही एक बायोपिक में आएंगे नज़र

बच्चों के इंतज़ार में चल बसी पाकीज़ा एक्ट्रेस गीता कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -