करणी सेना मारेगी भंसाली को चांदी का जूता
करणी सेना मारेगी भंसाली को चांदी का जूता
Share:

देहरादून : फिल्म पद्मावती अब पद्मावत हो चुकी है और फिल्म आगामी 25 जनवरी को सिनेमा घरो में रिलीज़ भी होने वाली है मगर करणी सेना का गुस्सा बही शांत नहीं हुआ है. राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय संरक्षक लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा कि भंसाली के मुंह पर चांदी का जूता मारेंगे. इतना ही नहीं उनका ये भी कहना है कि ''अब पद्मावत फिल्म को बैन करने से अलावा और कुछ भी मंजूर नहीं है. अगर फिल्म रिलीज़ हुए तो कर्फ्यू लगा दिया जाएगा. लोकेंद्र सिंह कालवी महाराणा प्रताप के 24वीं और रानी पद्मावती के 37वीं पीढ़ी के वंशज हैं.

उनका कहना है कि प्रधानमंत्री और सेंसर बोर्ड गंभीरता से इस बात को समझे, ये जौहर की ज्वाला है, बहुत कुछ जल जाएगा.'' लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा कि फिल्म का निर्माण नोटबंदी में हुआ, भंसाली के पास इतना रुपया कहा से आया.

उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें पाकिस्तान से धमकी भी मिली है. ये धमकी कराची में उस लोकेशन के आसपास से मिली, जहां दाऊद के होने की बात कही जाती है. आखिर पाकिस्तान की इसमें क्या दिलचस्पी है. उन्होंने सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत से फिल्म को उत्तराखंड में बैन करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि पत्रकारों को माफी मांगनी चाहिए. 

 

वसुंधरा राजे का बड़ा बयान, राजस्थान में नहीं होगी 'पद्मावत' रिलीज़

'पद्मावत' और 'पैडमैन' के डर से बदल दी 'अय्यारी' की रिलीज़ डेट

पद्मावती- मेवाड़ राजघराने ने प्रसून जोशी पर उठाए सवाल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -