Prabhas की फीस सुन करण जौहर के चेहरे की उड़ी हवाईयां
Prabhas की फीस सुन करण जौहर के चेहरे की उड़ी हवाईयां
Share:

साऊथ के चर्चित अभिनेता प्रभास ने अपनी आने वाली फिल्म 'साहो' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है. फिल्म का फर्स्ट लुक देकर प्रभास ने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है. प्रभास ने फैंस को फिल्म का फर्स्ट लुक दिखाकर उन्हें ये खास तोहफा दिया है. फिल्म के फर्स्ट लुक में सूट-बूट में प्रभास बड़े ही स्टाइलिश नजर आ रहे है. उन्होंने गलाबंद से अपना आधा चेहरा ढक रखा है.

सुनने में आया है कि वरुण धवन, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे ऐक्टर्स को बॉलिवुड में लॉन्च करने वाले मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने ऐक्टर प्रभास को इंडस्ट्री में लॉन्च करने से हाथ खींच लिया है. कहा जा रहा है कि करण बॉलिवुड में प्रभास को बड़ा मौका देना चाहते थे लेकिन प्रभास की फीस सुनकर अब उन्होंने अपना इरादा बदल लिया है.

हाल ही में करण ने एक ट्वीट भी किया, जिससे इस बात का इशारा भी मिल रहा है. उन्होने लिखा, 'महत्वाकांक्षा...अगर तुम्हें अपनी पूरी क्षमता का इस्तेमाल करना है तो तुम्हें अपने असली अभिशाप से दूर रहना होगा...तुलना.'  सूत्रों के मुताबिक, प्रभास ने 20 करोड़ रुपये की मांग की थी जो करण जौहर को समझ नहीं आई.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विराट और अपनी शादी के बारे में अनुष्का ने किया ये खुलासा

मैं नहीं जानती कि मैं बॉलीवुड के लिए फिट हूं या नहीं : कल्कि कोचलिन

Jia Aur Jia : दमदार स्टारकास्ट के साथ फिल्म की कमजोर कहानी

ऑडियो रिलीज़ के पहले लांच हुआ '2.0' का नया पोस्टर

2019 की दिवाली 'Housefull-4' के नाम बुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -