करण जौहर और रोहित शेट्टी लेकर आ रहे है 'इंडिया का अगला सुपरस्टार'
करण जौहर और रोहित शेट्टी लेकर आ रहे है 'इंडिया का अगला सुपरस्टार'
Share:

करण जौहर और रोहित शेट्टी ने अपनी ब्लॉकबास्टर फिल्मो के जरिये बॉलीवुड को कई नए चेहरे दिए है, एक बार फिर हमे कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा, क्योकि करण जौहर और रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड को एक बार फिर नया चेहरा देने का फैसला कर लिया है.

बता दे कि बहुत जल्द ही स्टार प्लस के अगले टैलेंट रियालिटी शो ‘इंडिया का अगला सुपरस्टार’ में करण जौहर और रोहित शेट्टी जज की भूमिका निभाते नजर आएंगे.दिलचस्प बात यह है कि ये शो उन लोगो के लिए काफी रोमांचक होगा जो एक्टिंग की दुनियां में अपना करियर बनाना चाहते है.

बता दे कि इस शो में सिर्फ 30 लोगों को फाइनल किया जाएगा, जिसमे से 15 लड़कियां होंगी और 15 लड़के होंगे. खास बात यह है कि इस शो में इन सभी लड़के-लड़कियों का अलग-अलग एक ग्रुप बनाया जाएगा जिन्हें हर रोज एक टास्क दिया जाएगा, साथ ही लास्ट में इन फाइनलिस्ट में से केवल एक ही लड़का और एक लड़की फाइनल तक पहुचेंगे. सबसे खास और दिलचस्प बात यह है कि जो जीतेगा उसे करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन कम्पनी के साथ तीन फिल्मों का ऑफर मिलेगा.

ये भी पढ़े

कर्जे में डूबे 'लिलिपुट' बेटी के घर कर रहे है गुजारा...

तैमूर की हॉट मम्मी ने करवाया बेहद ही हॉट फोटोशूट, लग रही हैं गॉर्जियस

जब चलती गाड़ी से गिरी प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुआ वीडियो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -