'आप' नेता गटर में खिंचवा रहा फोटो
'आप' नेता गटर में खिंचवा रहा फोटो
Share:

आजकल फेमस होने का जो सिलसिला चल रहा है उसमे कोई भी अपनी हरकतों की वजह से फेमस होता जा रहा है. अक्सर ही सोशल साइट्स पर लोग कुछ भी अपलोड कर देते हैं और उसके बाद वह फेमस भी हो जाते हैं. कुछ समय पहले ही आपने गोविंदा के डुप्लीकेट को देखा होगा, उसके बाद चायवाली आंटी और अब यह गटर में घुसने वाला आदमी. इन दिनों गटर में घुसकर फोटो क्लिक करवाने वाले आदमी के काफी चर्चे हो रहें हैं जिसे देखो वह उसकी तस्वीर को जमकर वायरल करने में लगा हुआ है.

आपको बता दें कि यह आदमी पाकिस्तान का है लेकिन अब पूरी दुनिया में मशहूर हो रहा है. दरअसल इस व्यक्ति का नाम आयाज है और यह ‘आम आदमी पाकिस्तान’ पार्टी का सदस्य है. आयाज ने अपनी इन तस्वीरों से साफ़-सफाई को ध्यान में रखने की सीख़ देनी चाही है वह चाहता है कि उसकी इन तस्वीरों से लोग कुछ सीखे. सफाई पर, स्वच्छता पर लोगों के ध्यान को आकर्षित करने के लिए आयाज ने गंदगी में तस्वीरें क्लिक करवाने का फैसला लिया. आयाज ने अब तक कई ऐसी तस्वीरें क्लिक करवा ली हैं और वह चाहते हैं कि इन तस्वीरों को देखकर लोग स्वच्छता की तरफ ध्यान दें और स्वच्छता बनाए रखें.

कई लोगों का कहना हैं कि यह केवल एक चुनावी ड्रामा है तो कई लोगों का कहना है कि यह मात्र वोट मांगने के लिए किया जा रहा है. आप सभी को पता ही होगा कि पाकिस्तान में इस समय गंदगी के क्या हालात है और इस वजह से यह कदम बुरा नहीं है. फिलहाल आयाज सोशल साइट्स पर गटर में घुसकर फोटो क्लिक करवाने वाले आदमी के नाम से पॉपुलर हो रहे हैं.

मिस यूनिवर्स में पहली बार हिस्सा लेगीं ट्रांसजेंडर

सिंगर रिहाना की वजह से बदल गई इस 'काली परी' की ज़िंदगी

Video : मुर्गियों को मारकर सांप ने निगले उसके अंडे और फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -