कपिल ने अक्षय कुमार को किया निराश, ये है वजह
कपिल ने अक्षय कुमार को किया निराश, ये है वजह
Share:

गौरतलब है कि छोटे पर्दे पर जब कपिल शर्मा का शो चलता था तो कई सारे सितारों को सेट तक आ कर लौट जाना पड़ता था, क्योंकि कपिल शर्मा की अक्सर तबीयत ख़राब हो जाती थी. लेकिन इस बार कुछ उल्टा हुआ है और इस बार कपिल ने अक्षय कुमार को निराश किया है. बता दे कि अक्षय कुमार इन दिनों छोटे परदे पर द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज को जज कर रहे हैं और कपिल शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म 'फिरंगी' के प्रमोशन पर निकले हैं.

वही कपिल को मंगलवार को शो में जाना था जिसके लिए सारी तैयारी कर ली गई थी, कपिल ने आने की सहमति दे दी थी, लेकिन शूटिंग शुरू होने के वक्त तक कपिल नहीं आये. वही टीम काफी देर तक इंतज़ार करती रही और फिर शूट शुरू कर दिया, ये सोच कर कि कपिल बाद में आ जायेंगे.

लेकिन ऐसा नहीं हुआ और कपिल की तरफ़ से एक संदेश आया कि वो शो पर नहीं आ पायेंगे क्योंकि उनकी तबीयत ख़राब है. इस बीच कपिल की पी आर टीम की तरफ़ से एक बयान जारी किया गया कि कपिल शर्मा शूट पर जाना चाहते थे लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें अगले दो दिन तक थोड़ा आराम करने की सलाह दी है.

ये भी पढ़े

बिग बी को मिलेगा 'पर्सनालिटी ऑफ द इयर' अवार्ड

'गोलमाल अगेन' ने तो करली शानदार कमाई, लेकिन आमिर की ये फिल्म भी कुछ कम नहीं

सैफ और अमृता की लाडली सारा, जिम में घंटों करती हैं वर्कआउट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -