फिल्म की सफलता के लिए कपिल और उनकी हीरोइन पहुंचे गुरूद्वारे
फिल्म की सफलता के लिए कपिल और उनकी हीरोइन पहुंचे गुरूद्वारे
Share:

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा एक फिर बहुत ही जल्द बड़े परदे पर अपनी आने वाली फिल्म 'फिरंगी' को लेकर आने वाले है. बता दे कि उनकी फिल्म फिरंगी बहुत जल्द बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. जिसके चलते कपिल फिल्म का प्रमोशन जोरो-शोरो से कर रहे है.

खबरों के अनुसार कपिल अपनी फिल्म की सफलता की दुआ मांगने के लिए गुरुनानकजी के दरबार में नजर आये, यही नहीं कपिल के साथ उनकी फिल्म की हीरोइन इशिता दत्ता भी नजर आई. वही दोनों ने अपनी फिल्म की सफलता के लिए यहां बैठकर दुआएं मांगी. इसके अलावा कपिल ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया के अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए दी हैं.

खास बात यह है कि इस फिल्म में के एक गाने में कपिल के करीबी भी नजर आएंगे. कपिल की मां जानकी रानी और बहन पूजा देवगन और भाभी मुस्कान पुंज भी एक छोटा सा रोल करती नजर आएंगी. बता दे कि कपिल ने 2015 में आई फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ से बॉलीवुड में आगाज किया था, फिल्म 'फिरंगी' 24 नवंबर को सिनेमाघरों में लगेगी.

ये भी पढ़े

माधुरी, आलिया और करीना की फोटो शेयर कर शाहरुख़ ने ये कह दिया...

कैटरीना ने सलमान का ये ऑफर कर दिया REJECT

दूसरी फिल्मो को पछाड़कर 'तुम्हारी सुलु' ने पहले दिन की इतनी कमाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -