कपिल ने ख़ास अंदाज में लव यू लिखकर अपनी होने वाली पत्नी को किया धन्यवाद
कपिल ने ख़ास अंदाज में लव यू लिखकर अपनी होने वाली पत्नी को किया धन्यवाद
Share:

लगातार अपने आने वाले शो को लेकर चर्चाओं में रहने वाली मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपनी शादी की भी तैयारियां कर रहे हैं. आपको बता दें कि कपिल बहुत जल्द सोनी टीवी पर अपने मशहूर शो 'द कपिल शर्मा शो' से वापसी करने वाले हैं और इसके लिए वह तैयारियां कर रहे हैं. अब हाल ही में कपिल ने अपनी होने वाली पत्नी का जन्मदिन मनाया है. जी हाँ, हाल ही में कपिल ने गिन्नी के साथ की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है और इस तस्वीर के कैप्शन में कपिल ने लिखा है Thank u for always standing strong with me in every situation of life.,thank u for making me a better person.,thank u for ur unconditional love. Happy birthday @ginnichatrath love u

आप सभी को पता ही होगा कि कपिल शर्मा गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर को शादी के परिणय सूत्र में बंधने वाले हैं. वहीं हाल ही में आई खबरों के अनुसार, दोनों ने प्री-वेडिंग सेरेमनी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं और दोनों जल्द ही प्री वेडिंग फोटोशूट भी करवाने वाले हैं. इसी के साथ कपिल के परिवारवालों ने भी इस पंजाबी वेडिंग के लिए होमटाउन फगवारा में तैयरियां शुरू कर दी है.

खबरों के अनुसार 10 दिसंबर को कपिल की बहन के घर माता के जागरण के साथ शुरू होगा और फिर शादी. कपिल अपनी शादी का रिसेप्शन 24 दिसंबर को मुंबई में देंगे और उसके बाद एक और रिसेप्शन होगा.

'द कपिल शर्मा' शो नहीं बल्कि इस शो से टीवी पर वापसी कर रहे हैं कपिल

कपिल शादी से पहले करेंगे यह ख़ास काम, करोड़ो होंगे खर्च

सामने आई कपिल शर्मा के संगीत से लेकर शादी तक की जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -