पर्दे पर आने को तैयार कपिल शर्मा की अगली फिल्म
पर्दे पर आने को तैयार कपिल शर्मा की अगली फिल्म
Share:

छोटे पर्दे पर अपने टैलेंट का परचम गाड़ चुके कपिल शर्मा ने बड़े पर्दे पर भी अपनी फिल्म 'किस की किस को प्यार करू' से काफी सफलता हासिल की. बॉलीवुड में कदम रखने के बाद कपिल शर्मा अपनी दूसरी फिल्म की तयारी में लगे हुए हैं. कपिल शर्मा जल्दी ही अपनी दूसरी फिल्म 'फिरंगी' लेकर आने वाले हैं जिसका ट्रेलर 24 अक्टूबर को जारी किया जाएगा.

बताया जा रहा हैं कि यह फिल्म साल 1920 का एक पीरियड ड्रामा है जिसमे राजीव ढींगरा अपना निर्देशन देंगे. इस फिल्म का प्रमोशन लगातार एक महीने तक किया जायेगा और 24 नवम्बर को यह फिल्म रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म में कपिल का साथ देती नज़र आएँगी अभिनेत्री इशिता दत्ता और मोनिका गिल. कपिला शर्मा की इस फिल्म की रिलीज़ डेट 10 नवम्बर की थी, जिस दिन आनंद एल राय के प्रोडक्शन में बनी अनुराग कश्यप की 'मुक्काबाज़' और राजकुमार राव और कृति खरबंदा की 'शादी में जरूर आना' भी रिलीज़ के लिए तय थी. फिल्मो के क्लैश के डर से इस फिल्म की डेट को बदल दिया गया. 

फिल्म 'मुक्काबाज़' अब अगले साल 12 जनवरी को रिलीज़ होगी और 'शादी में जरुर आना' इसी साल 10 नवंबर को अपने पहली डेट के अनुसार ही पर्दे पर देखी जा सकेगी. कपिल शर्मा पिछले कुछ समय से विवादों में रहे हैं. चाहे विवादित ट्वीट करने हो या अपने सहयोगियों के साथ झगड़ा जिसका असर इनके शो ' द कपिल शर्मा शो पर भी पड़ा है. शो को फिलहाल सीज़नल ब्रेक दिया गया है और माना जा रहा है कि शो अब अगले साल ही शुरू हो पाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कभी होते थे जिगरी दोस्त, लेकिन अब शादी में भी याद नहीं किया

हैप्पी बर्थडे टू शम्मी कपूर

दिवाली के बाद वापस दिखी मलाइका अपने हॉट लुक्स में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -