बिग बॉस के घर में पहुंचे कपिल शर्मा, जमकर हुआ हंसी मजाक
बिग बॉस के घर में पहुंचे कपिल शर्मा, जमकर हुआ हंसी मजाक
Share:

शनिवार को कपिल शर्मा सलमान खान के शो बिग बॉस 11 में पहुंचे, आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कपिल शो में अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी के प्रमोशन के लिए गए थे, बता दे कि घर में पहुंचे कपिल ने काफी मस्ती की और घर के सदस्यों के साथ जमकर हंसी मजाक किया.

खास बात यह है कि कपिल ने जैसे ही घर में एंट्री की सबसे पहले आकाश ददलानी ने उन पर कमेंट्स किया. कपिल ने आकाश से कहा कि ‘मै बहुत खुश हूँ कि मुझे कोई अंग्रेज़ भी जानता है, कपिल से अर्शी खान ने पूछा कि अंडा खाएंगे, कपिल ने जवाब दिया कि अंडा क्यों खाएंगे, दरअसल कपिल नहीं जानते कि बिग बॉस के घर में अंडे की कीमत बहुत ज्यादा है.

वही अर्शी के बाद जब कपिल ने शिल्पा शिंदे से पूछा कि आपका बिग बॉस के घर में कैसे आना हुआ. शिल्पा ने कहा कि समय खराब चल रहा था. इसके बाद शो में कपिल ने एक टास्क गेम शुरू किया, टास्क था कि एक सदस्य जिस दूसरे सदस्य को सीधा करना चाहता है वो उसके तस्वीर पर लात मारेगा. इस टास्क के में सभी ने अपने-अपने दुश्मन पर लात मारके खूब गुस्सा निकाला. खबरों के अनुसार कपिल के बाद विद्या बालन भी सलमान के शो में पहुचने वाली है, अपनी आने वाली फिल्म ‘तुम्हारी सुलू’ का प्रमोशन करने के लिए.

ये भी पढ़े

'टेड टॉक्स इंडिया' से टीवी पर कमबैक कर है शाहरुख़

पत्नी से 8 साल की उम्र से प्यार करता था, हॉलीवुड का ये एक्टर

मुंबई के रास्तो पर बिंदास घूमी ये हॉलीवुड एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -