पुलिस ने धर-दबोचा शातिर गिरोह, ओला कैब से देता था लूट को अंजाम
पुलिस ने धर-दबोचा शातिर गिरोह, ओला कैब से देता था लूट को अंजाम
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अपराध का स्तर कड़ी कानून व्यवस्था के बाद भी जस का तस ही है, हालाँकि पुलिस लगातार बदमाशों को धर दबोचने के लिए कार्यवाही कर रही है. हाल ही में कानपूर जिले के किदवई नगर पुलिस ने ओला कैब से घरों और सवारियों संग लूटपाट करने वाले शातिर डकैतों के गैंग के चार सदस्यों को हिरासत में लिया है. गिरोह के तीन सदस्य मौके से फरार हो गए गए हैं.

ऑनलाइन ट्रांजेक्शन के दौरान इन बातों का ध्यान रख नुकसान से बचे

पुलिस ने पकड़े गए लुटेरों के पास से चोरी की पल्सर बाइक, ओला कैब, नकदी और तमंचे बरामद किए हैं. सीओ बाबूपुरवा के दफ्तर में बुधवार को मामले का खुलासा करते हुए एसपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया कि शातिर किदवई नगर चौराहे से यशोदा नगर बाईपास जाने वाले रोड पर वारदात को अंजाम देने की फ़िराक़ में थे, जिसके बाद मुखबिर से सूचना मिलने पर फोर्स संग छापेमारी करके गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है, हालाँकि पुलिस ने बतया कि गिरोह के 3 सदस्य मौके से फरार हो गए.

Children's Day: अपने बच्चो के लिए अभी से शुरू कर दे ऐसे निवेश, वर्ना हो सकती है बड़ी मुसीबत

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में शातिरों ने अपना नाम बकरमंडी छेदीशाह का तकिया निवासी सलमान उर्फ मुर्गी, काकोनी हाता जूही निवासी मोहम्मद शकील, ईदगाह कालोनी निवासी आरिस उर्फ भइया व वहीं का अफरोज बताया है. वहीं फरार साथियों के नाम ईदगाह कालोनी निवासी छोटू उर्फ सावेज, तोहीद व जाजमऊ निवासी गुल्लू उर्फ आफताब बताए. पुलिस बदमाशों से मिली जानकारी के आधार पर फरार आरोपियों को ढूंढने में जुटी हुई है. 

खबरें और भी:-

शेयर बाजार : कच्चे तेल की कीमतें गिरने से बाजार में आई तेजी, सेंसेक्स और निफ्टी चढ़ा

SBI का ग्राहकों को एक और झटका, जल्द बंद होगा मोबाइल वॉलेट

इनेलो में मचा कोहराम, दोनों बेटों के बाद अब अजय चौटाला भी पार्टी से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -