PNB घोटाले के नीरव से ऐसे जुड़ी है कंगना और बिपाशा
PNB घोटाले के नीरव से ऐसे जुड़ी है कंगना और बिपाशा
Share:

हाल ही में पंजाब नेशनल बैंक घोटाला देश में महाघोटाला बनकर विश्वभर में चर्चा का विषय बना हुआ है. नीरव मोदी और मेहुल चोकसी इस घोटाले के मुख्य आरोपी है, नीरव मोदी  पर 11500 करोड़ रूपये लेकर देश छोड़ने का आरोप है. अब मिल रही ख़बरों के अनुसार इस मामले में नया मोड़ आ गया है, दरअसल नीरव मोदी की कंपनी ने बॉलीवुड की कुछ सेलिब्रिटी के पैसे नहीं चुकाएँ है. 

इस लिस्ट में बिपाशा बसु और कंगना रनोट भी शामिल हैं. कंगना और बिपाशा ने गीतांजलि जेम्‍स के ब्रैंड नक्षत्र के साथ एक करार किया था. लेकिन इनका बकाया भुगतान अभी तक नहीं हुआ है. गीतांजलि जेम्‍स नीरव मोदी के रिश्‍तेदार मेहुल चोकसी की कंपनी है. इसके अलावा बिपाशा ने आरोप लगाया है कि इस ब्रैंड ने कॉन्‍ट्रैक्‍ट खत्‍म होने के बाद भी उनकी तस्‍वीर विज्ञापन में इस्‍तेमाल की.

बता दें कि, पहले ही प्रियंका चोपड़ा नीरव मोदी ब्रैंड के साथ कॉन्‍ट्रेक्‍ट खत्‍म कर चुकी हैं. प्रियंका और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने एक टीवी विज्ञापन साथ में इस ब्रैंड के लिए शूट किया था. अब कानूनी मदद से नीरव मोदी के साथ दोनों ही स्‍टार अपना करार खत्‍म कर चुके हैं. कंगना के स्पोक्सपर्सन ने कहा है, 'निर्धारित कॉन्ट्रेक्ट के तहत नक्षत्र पर कुछ फीस बकाया है.' बता दें कि कंगना पहली बार नक्षत्र के विज्ञापन में 2016 में नजर आई थीं. इस ब्रैंड को कैटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय बच्चन भी एंडोर्स कर चुकी हैं.

यौन शोषण को लेकर डायरेक्टर पर बरसी बॉलीवुड एक्ट्रेस

ब्रेकअप के बाद भी लिपलॉक करते हुए नजर आया ये स्टार कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -