क्यूटनेस को छोड़ अब इस टीवी एक्ट्रेस की आवाज के दीवाने हुए फैंस
क्यूटनेस को छोड़ अब इस टीवी एक्ट्रेस की आवाज के दीवाने हुए फैंस
Share:

इन दिनों लगातार अपनी हॉटनेस दिखाने वाली टीवी एक्ट्रेस कंगना इन दिनों अपनी आवाज के कारन पॉपुलर हो रहीं हैं. जी हाँ, वैसे तो आप सभी ने कई टीवी एक्ट्रेस को देखा ही होगा जो हॉट होने के साथ ही बहुत बोल्ड भी होती हैं. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं टीवी की सबसे बोल्ड विलेन कंगना शर्मा की. जिन्होंने इन्होने हाल ही में अपने कुछ फोटोज शेयर किए हैं जो बहुत हॉट लग रहे हैं. इन तस्वीरों में वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangna Sharma (@kangnasharma16) on

इसी के साथ उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह गाना गा रहीं हैं और उनके गाने को सुनकर उनकी आवाज को सुनकर फैंस मदहोश हो गए हैं और सभी उनकी हॉटनेस के साथ उनकी आवाज की भी तारीफें कर रहे हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि इन्होने टीवी शो 'दिया और बाती हम' के पार्ट 2 'तू सूरज मैं सांझ पिया जी' में काम किया है. वहां उन्होंने बहुत ही खूंखार और सेक्सी विलेन का किरदार निभाया है. वैसे कंगना अक्सर ही अपनी हॉटनेस से चर्चाओं में रहीं हैं और उनकी हॉटनेस देखने के लिए ही लोग शो 'तू सूरज मैं सांझ पिया जी' को पसंद करते थे वहीं वह अपनी हॉटनेस के कारण एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गईं हैं.

आप सभी जानते ही हैं कि कंगना के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पंसद करते हैं और उनके हॉट अवतार को देखने के लिए उन्हें फॉलो करते हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि कंगना का हॉट अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आता है इसी कारण उनकी आवाज भी लोगों के दिलों में घर कर गई है.

इस दिन ऑन-एयर होगा 'द कपिल शर्मा शो', नजर आएँगे सभी पुराने कलाकार!

बिग बॉस 12: घर से निष्काषित होते ही शिवाशीष ने खोले बड़े राज, बताया कौन है टॉप 3

इस हॉट टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हो गया है यह बॉलीवुड स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -