स्मोकिंग करते हुए नजर आई 2018 की सबसे बड़ी विलेन
स्मोकिंग करते हुए नजर आई 2018 की सबसे बड़ी विलेन
Share:

आप सभी ने टीवी की कई विलेन को देखा होगा जो बहुत ही बोल्ड और सेक्सी रहीं हैं. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं 2018 की सबसे ज्यादा बोल्ड विलेन की. जी हाँ, अगर हम बात करें 2018 की सबसे बोल्ड विलेन की तो वह कंगना शर्मा है जिनका नाम सबसे पहले आता है. जी हाँ, कंगना वहीं हैं जिन्हे आप सभी ने 'तू सूरज मैं सांझ पिया जी' में विलेन के किरदार में देखा होगा. कंगना इस शो में अपने बोल्ड किरदार को लेकर काफी लोकप्रिय हुई हैं.अब वह अपनी तस्वीरों के कारण आए दिन सुर्खियोना का विषय बना जाती हैं.

हाल ही में उन्होंने स्मोकिंग करते हुए एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है “Smoking injurious to health “needed only for shoot Photography - @ilmanaazphotography1 Makeup&hair- @makeup_asfaque उन्होंने लिखा है कि स्मोकिंग करना हमारी सेहत के लिए खराब है लेकिन वह केवल यह एक फोटोशूट के लिए कर रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि अब तक के निभाए गए सभी महिला विलेन किरदार में कंगान का किरदार काफी दमदार रहा है और उन्हें खूब पसंद भी किया गया है. असल जिंदगी में कंगना काफी ग्लमैरस हैं और इस बार भी उनकी यह तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है.

हाल ही में एक तवसिर ब्लैक ड्रेस में शेयर कर उन्होंने लिखा है “Nobody looks like what they really are on the inside. You don’t. I don’t. People are much more complicated than that. It’s true of everybody.Photography- @ilmanaazphotography1 Makeup&hair- @makeup_asfaque इस तस्वीर में भी वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं और बहुत बोल्ड दिख रहीं हैं. कंगना इससे पहले बॅाक्स आॅफिस पर 100 करोड़ की कमाई कर चुकी ग्रेट ग्रैंड मस्ती का हिस्सा रही हैं.

बिग बॉस 12: घर में हुई दो वाइल्ड कार्ड एंट्री, आते ही की जा रही है श्री को भगाने की प्लानिंग

'सिलसिला बदलते...' में आने वाला है सबसे बड़ा ट्विस्ट, नंदिनी दोबारा करेगी राजदीप से शादी

कॉफी विथ करण में दीपिका ने किया सबसे बड़ा खुलासा कहा- 'मेरे होने वाले पति....हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -