तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने पूछा- 'कौन सी क्यूट है और कौन सी हॉट?'
तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने पूछा- 'कौन सी क्यूट है और कौन सी हॉट?'
Share:

वैसे तो आप सभी ने टीवी की कई विलेन को हॉट अंदाज में देखा होगा लेकिन आज हम जिस विलेन की बात कर रहे हैं वह बहुत ही सेक्सी है. जी हम बात कर रहे हैं इस साल की सबसे ज्यादा बोल्ड विलेन की जिनका नाम कंगना शर्मा है. जी हाँ, कंगना वहीं हैं जिन्हे आप सभी ने 'तू सूरज मैं सांझ पिया जी' में विलेन के किरदार में देखा होगा. कंगना इस शो में अपने बोल्ड किरदार को लेकर काफी लोकप्रिय हुई हैं.अब वह अपनी तस्वीरों के कारण आए दिन सुर्ख़ियों का विषय बना जाती हैं.

हाल ही में कंगना ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Which one u like ??cute or Hot ?? इस तस्वीर में उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की हैं और तस्वीरें शेयर कर उन्होंने पूछा है 'कौन सी क्यूट है और कौन सी हॉट. इसी के साथ उन्होंने एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है Best picture Photography - @ilmanaazphotography1 Makeup&hair- @makeup_asfaque इस तस्वीर में वह रेड ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है.

आप सभी को बता दें कि अब तक के निभाए गए सभी महिला विलेन किरदार में कंगान का किरदार काफी दमदार रहा है और उन्हें खूब पसंद भी किया गया है. असल जिंदगी में कंगना काफी ग्लमैरस हैं और इस बार भी उनकी यह तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है. आप सभी को यह भी बता दें कि कंगना बॅाक्स आॅफिस पर 100 करोड़ की कमाई कर चुकी फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती का हिस्सा रह चुकीं हैं.

बिकिनी में फिर चलाया शर्लिन चोपड़ा ने अपना जादू

बिग बॉस 12: बेघर होते ही दीपक पर भड़कीं उर्वशी वाणी, कहा- ' दीपक से...'

ऐसे दिवाली मनाने वाले हैं 'जीजाजी छत पर हैं' के जीजाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -