आखिरकार दुल्हन बन ही गईं विवादित क्वीन कंगना
आखिरकार दुल्हन बन ही गईं विवादित क्वीन कंगना
Share:

बॉलीवुड में विवादों से घिरी रहने वाली कंगना रनौत ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए बहुत ही हॉट फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट में वह काफी सेक्सी अंदाज दिखाते हुए नजर आईं हैं. कंगना ने इस फोटोशूट के दौरान हल्के क्रीम रंग का लहंगा-चोली पहना है और इस ड्रेस में उन्होंने जो ज्वलेरी पहनी है वह उनके ऊपर काफी जच रही है. कंगना काफी समय बाद किसी फोटोशूट में इतनी सुंदर नजर आईं हैं. आपको पता ही होगा कि कंगना काफी लम्बे समय से अपनी आने वाली फिल्म 'मणिमणिका द क्वीन ऑफ़ झांसी' की तैयारियों में जुटीं हुईं है.

बॉलीवुड की वो फिल्में जो शिक्षा का सही अर्थ बताती है

इस फिल्म के लिए वह काफी समय से फिल्म में नजर आने वाले अभिनेता सोनू सूद से भी उलझी हुईं थीं. फिलहाल सोनू और कंगना ने अपने विवादों का निपटारा कर लिया है और दोनों फिल्मों में व्यस्त है. कंगना के फोटोशूट की बात की जाए तो उन्होंने यह फोटोशूट वोग मैगजीन के लिए करवाया है और इसे उन्होंने अपने इंस्टग्राम वाल पर शेयर कर लिखा है Ethereal #KanganaRanaut graces the cover of #TheVogueWeddingBook2018 September issue and she looks every bit of a fairytale bride in it.

Poster : तब्बू के साथ किडनैप हुए आयुष्मान खुराना

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

इसी के साथ कंगना की इस तस्वीर को वोग ने भी अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया है. कुछ समय पहले ही कंगना ने कुछ हॉट फोटोज भी क्लिक करवाए थे जो जमकर वायरल हुए थे और पसंद भी किए गए थे. फिलहाल उनका यह दुल्हन वाला फोटोशूट काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड अपडेट्स

Video: धर्म में भेदभाव नहीं करते किंग खान, मनाई जन्माष्टमी

अपने पैरों पर उबटन लगाते हुए इस हॉट एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

अपने 'बापू' को इस खूबसूरत तरीके से विश किया श्रद्धा ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -