मैं कंगना को छोडूंगा नहीं, आदित्य पंचोली
मैं कंगना को छोडूंगा नहीं, आदित्य पंचोली
Share:

बॉलीवुड की रिवाल्वर रानी बोले तो हम बात कर रहे है खूबसूरत अभिनेत्री कंगना रनौत के बारे में जो के अभी अपनी फिल्म 'सिमरन' के साथ साथ आजकल अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में बनी हुई है. हम बात कर रहे है कंगना व ऋतिक रोशन के बारे में जिनके बारे में हमे आए दिन कुछ ना कुछ नई नई बातें पता चलती ही रहती है.

अभी हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी एक बातचीत के दौरान ऋतिक रोशन व अभिनेता आदित्य पंचोली पर भी निशाना साधा था. खबर के अनुसार, जब रिपोर्टर ने आदित्य पंचोली से उनका रिऐक्शन जानना चाहा तो वह बिफर पड़े और गुस्से में कहा, 'वह पागल लड़की है. क्या करें, क्या आपने इंटरव्यू देखा? क्या आपको ऐसा नहीं लगा कि कोई पागल इंसान बातें कर रहा हो?

ऐसा कैसे कोआ बात कर सकता है? हम इस इंडस्ट्री में इतने लंबे समय से हैं, किसी ने ऐसा आज तक किसी के बारे में बात नहीं किया है. मैं क्या कहूं, वह पागल है. यदि आप कीचड़ में पत्थर फेकेंगे तो आपके ही कपड़े खराब होंगे.' ही नहीं, वेबसाइट के हवाले से कहा गया है कि आदित्य कंगना पर केस दर्ज करने की भी प्लानिंग कर रहे हैं. आदित्य पंचोली ने अपनी एक बातचीत में कहा, 'मैं कंगना के खिलाफ लीगल ऐक्शन लेने वाला हूं.

वह झूठ बोल रही है, इसलिए मैं उसके खिलाफ लीगल ऐक्शन ले रहा हूं. मुझे दूसरों का नहीं पता, लेकिन जहां तक मेरी बात है, उसने जो कुछ भी मेरे बारे में कहा सब गलत है. उसे साबित करना होगा कि मैंने ऐसा वाकी किया है. इन बातों से मेरी फैमिली काफी आहत है. मैं और मेरी वाइफ उसके खिलाफ लीगल ऐक्शन लेंगे.' इस तरह से आदित्य पंचोली ने 'सिमरन' की अभिनेत्री कंगना रनौत पर जमकर निशाना साधा.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -