कमल हसन की सियासी पारी का आगाज 21 फरवरी से
कमल हसन की सियासी पारी का आगाज 21 फरवरी से
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर कलाकार कमल हसन अपनी राजनीति की पारी की शुरुआत 21 फरवरी के तमिलनाडु दौरे से करेंगे. दौरे को 'नालाई नामधि' (कल हमारा है) नाम दिया गया है.  पहले ये दौरा 26 जनवरी से किया जाना था. फ़िलहाल एक तमिल मैगजीन के द्वारा तमिल समुदाय के लोगों तक अपनी बात पहुंचाने का पहला प्रयास कमल हसन कर रहे है. उन्होंने इसमें एक कॉलम में लिखा कि मैं राजनीति के जरिए अपने कर्तव्य को निभा रहा हूं. सबसे पहले मैं अपने चाहने वालों से मिलूंगा, लेकिन ये कोई सेलिब्रिटी की पार्टी जैसी नहीं होगी.

उन्होंने कहा कि पार्टी का नाम और उसकी दिशा का ऐलान 21 फरवरी को किया जाएगा. कमल हासन ने अपने कॉलम में पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का भी जिक्र किया. इससे इतरे उन्होंने अपने कॉलम में अपने संघर्ष की बात की और खुद को तमिल अस्मिता से जोड़ा. उन्होंने इशारों की भाषा में तमिल लोगो के साथ जुड़ने का प्रयास किया .

गौर करने वाली बात यह है कि रजनीकांत मूल रूप से तमिल नहीं हैं, वह मराठी हैं. कमल ने इस दौरान कहा कि उनका परिवार गांधी के विचारों पर चलने वाला है.गौरतलब है कि कमल हसन से पहले अभिनेता रजनीकांत ने भी राजनीतिक दल बना कर अगले विधानसभा चुनाव में तमिलनाडु में सभी 232 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है. 

मणिशंकर अय्यर ने अब क्या कह दिया ?

रजनीकांत को लेकर ये बड़ी बात बोल गए अक्षय

रजनीकांत और हासन के साथ आने पर कर्नाटक राजनीति में हलचल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -