कमल हासन का राजनीतिक दौरा 26 जनवरी से
कमल हासन का राजनीतिक दौरा 26 जनवरी से
Share:

चेन्नई : दक्षिण भारत की राजनीति में फ़िल्मी दुनिया का अच्छा खासा वर्चस्व है वहां की राजनीति में आने की घोषणा पहले ही फिल्मी अभिनेता कमल हासन कर चुके हैं. अब उन्होंने तमिलनाडु यात्रा का भी ऐलान कर दिया है. जो 26 जनवरी से शुरू होगी. ये उनके जीवन की पहली राजनीतिक यात्रा है जिसे वे गनतंत्र दिवस पर प्रारम्भ करने जा रहे है. 

आपको बता दें कि कमल हासन दक्षिण भारत में काफी लोकप्रीय है वे इसी के आधार पर राजनीति में कदम रखने जा रहे है उन्होंने तमिलनाडु के मौजूदा मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी की सरकार पर भी भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था. इसके लिए उन्होंने एक सीटी-ब्लोअर ऐप लॉन्च करने का भी वादा किया है जो राज्य में भ्रष्टाचार को बेनकाब करने पर काम करेगी. उन्होंने अपनी राजनीतिक रणनीति को बताते हुए कहा है कि मैं बाकी राजनेताओं की तरह अपने दोस्तों का विरोध नहीं करुंगा. वहीं मैं बुजुर्गों से भी जुड़ने का प्रयास करुंगा, साथ ही अपने मित्रों से भी जुड़ना चाहूंगा.

आपको बता दें कि रजनीकांत और कमल हासन जयललिता की मौत के बाद ही राजनीति में आए है. वहीं रजनीकांत ने अपने समर्थकों से राजनीति पर बात न करने और जड़ से ही शुरु करने पर ध्यान न देने के लिए कहा है, उधर हसन ने कहा कि वह सत्ता के लिए भूख नहीं है, लेकिन लोगों को देने और भ्रष्टाचार की स्थिति को दूर करने का अवसर को प्राप्त करना है.

सरकारी जमीन विवाद की आंच बड़े लोगों तक पहुंचेगी !

नर्मदा जल शुद्धता पर सवाल के बाद एमपीपीसीबी हरकत में

मध्यप्रदेश में नशे के मामले में महिलाएं भी पीछे नहीं -रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -