कमल हासन ने रजनीकांत को दी शुभकामनाये
कमल हासन ने रजनीकांत को दी शुभकामनाये
Share:

अभिनेता कमल हासन ने सुपरस्टार रजनीकांत को राजनीति में आने का स्वागत किया है और उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. बता दे कि, रजनीकांत ने सुबह अपने राजनीतिक दल के गठन और आगामी विधानसभा चुनाव में राज्य की सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया.

साथ ही उन्होंने कहा कि वह सत्ता के लिए राजनीति में नहीं आ रहे और वह आध्यात्मिक राजनीति करेंगे. वही कमल ने ट्वीट कर रजनीकांत का स्वागत करते हुए कहा, "भाई रजनीकांत के सामाजिक सरोकार और राजनीति में प्रवेश के लिए बधाई, स्वागत है." इस ख़ास मौके पर रजनीकांत ने कहा कि, यदि वह सत्ता में आने के तीन साल के भीतर अपने चुनावी वादों को पूरा करने में असमर्थ होते हैं, तो इस्तीफा दे देंगे. उन्होंने कहा कि, वो कायर नहीं हैं, इसलिए पीछे नहीं हटेंगे. वो अपने कर्तव्यों के साथ आगे बढ़ेंगे. तमिलनाडु की जनता को नीचे नहीं जाने देंगे.

सुपर स्टार ने कहा, मुझे अपनी पार्टी में कैडर नहीं गार्ड चाहिए जो गलत होने से रोक सकें. मैं उनका सिर्फ सुपरवाइजर रहूंगा. इसके अलावा उन्होंने कहा कि, वो सत्ता की लालच में राजनीति में प्रवेश नहीं कर रहे हैं. आगे रजनीकांत ने बताया कि, "मुख्यमंत्री का पद मेरे पास बहुत समय पहले आया था, लेकिन मैं इससे दूर रहा.

ये भी पढ़े

टीवी को कभी अलविदा नहीं कहूंगा : करण कुंद्रा

फिर दिखाया श्रीदेवी ने अपनी खूबसूरती का जलवा

रजनीकांत ने तय की राजनीतिक पारी की समयसीमा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -