हॉटनेस के मामले में दिव्या भारती से कम नहीं है उनकी बहन
हॉटनेस के मामले में दिव्या भारती से कम नहीं है उनकी बहन
Share:

बॉलीवुड की कई हिट मूवीज में अपने हुस्न से कहर ढा चुकी कायनात अरोरा की इन दिनों कई तस्वीरें बहुत ही तेजी से वायरल हो रहीं है। आप सभी को बता दें की इन दिनों कायनात बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है और हॉलीडेज एजॉय कर रहीं है वे आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें अपलोड करती है।

कायनात को आखिरी बार मूवी फरार में देखा गया था जहाँ पर उन्हें काफी पसंद किया गया था। आपको बता दें की कायनात 90s की सुपरहिट एक्ट्रैस दिव्या भारती की कजिन (चचेरी बहन) हैं।

दिव्या भारती तो अब इस दुनिया में नहीं रहीं लेकिन उनकी बहन अपने जलवो से उनकी याद दिला ही देती है। कायनात बोल्डनेस और हॉटनेस में कही भी कम नहीं है वे आए दिन अपनी तस्वीरों से तहलका मचाने में कायम रहती है।

इन्होने बॉलीवुड में डेब्यू अक्षय कुमार की मूवी खट्टा मीठा से किया था और उसके बाद ये कई मूवीज में नजर आई। अभी कुछ समय पहले ही वे जग्गा जेउंदा है पंजाबी मूवी की शूटिंग में बिजी चल रहीं थी

जिसमे वे एक पुलिस वाली के किरदार में नजर आ रहीं थी इस मूवी की एक तस्वीर भी काफी तेजी से वायरल हुई थी। इनके इंस्टाग्राम पर 485k followers है जिनके लिए आए दिन ये अपनी हॉट तस्वीरें अपलोड करती है।

अनुष्का शर्मा के मंगलसूत्र की कीमत तुम क्या जानो रमेश बाबू

रानी पद्मिनी बनने के बाद बिकनी में नजर आई ये हॉट एक्ट्रेस

अपने सेक्सी फिगर को इस तरह फ्लॉन्ट कर रही है ये अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -