कैलाश गुंडों के सरताज : अरुण यादव
कैलाश गुंडों के सरताज : अरुण यादव
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरुण यादव ने आरोप लगाया कि आईएसआई जासूसी कांड में पकड़ाये आरोपीयो को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का खुला संरक्षण प्राप्त है. जिस प्रकार से इन आईएसआई एजेंटों की कैलाश विजयवर्गीय  से निकटता वाले फ़ोटो सामने आये है उसके बाद एटीएस को कैलाश विजयवर्गीय से अविलंब पूछताछ करना चाहिये.

यादव ने कहा कि प्रतिदिन ट्वीटर पर देशभक्ति के सर्टिफ़िकेट बाटने वाले विजयवर्गीय का असली चेहरा सामने आ गया है. वो उससे पीछा छुड़ाने के लिये बचकाने जवाब दे रहे है. भाजपा नेतृत्व को उनपर कड़ी कार्यवाही करना चाहिये. अपराध व अपराधियों के ख़िलाफ़ बयानबाज़ी करने वाले भाजपा नेतृत्व को उनकी यह भूमिका सामने आने के बाद उन्हें तुरंत पदमुक्त करना चाहिये. मंत्री के रूप में भी उनकी भूमिका दाग़दार ही रही है.

इसी संलिप्तता को लेकर इंदौर में कांग्रेसजन परदेशीपूरा थाने पर विजयवर्गीय की भूमिका की जाँच को लेकर शांतिपूर्ण तरीक़े से एकत्रित होकर आवेदन देने गये थे. लेकिन वहाँ विजयवर्गीय ने हथियारबंद लिस्टेड गुंडे भेजकर उनपर हमला करवाया. उक्त हमले से ये साबित हो गया कि कैलाश गुंडो के सरताज है.

इंदौर में मकान - दुकान ख़ाली से लेकर तमाम ज़मीन से जुड़े मामलों में कैलाश विजयवर्गीय से जुड़े गुंडो की भूमिका रहती है. उनके साथ उनके फ़ोटो खुले आम नज़र आते है. अपराधियों का इस्तेमाल वे अपनी राजनीति चमकाने के लिये करते आये है. 

इंदौर में कांग्रेसजनो पर हुआ हमला निंदनीय है. इस हमले से विजयवर्गीय की आईएसआई एजेंटों के साथ उजागर हुई संलिप्तता की बौखलाहट साफ़ दिखाई दे रही है. प्रशासन इसके दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करे. लोकतंत्र में विरोध का सभी को अधिकार है. लेकिन इस तरह की घटनाओं का कोई स्थान नहीं है. कांग्रेसजन गांधीवादी तरीक़े से विजयवर्गीय के गुंडो का प्रतिकार करेंगे.

और पढ़े-

कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान

कैलाश विजयवर्गीय ने किये राहुल पर विवादित ट्वीट

बड़ा खुलासा: भाजपा पदाधिकारी निकला पाक जासूस...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -