इंदौर पहुंचे मनमोहन सिंह पर कैलाश विजयवर्गीय ने दागे सवाल
इंदौर पहुंचे मनमोहन सिंह पर कैलाश विजयवर्गीय ने दागे सवाल
Share:

इंदौर: देश में चुनावी माहौल बना हुआ है और इस बीच कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियों के नेता अपने अपने प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार ​कर रहे हैं। जानकारी ​​के अनुसार बता दें कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के इंदौर आगमन पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने उनसे एक सवाल पूछा है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, मैं पूर्व पीएम मनमोहन सिंह से पूछना चाहता हूं कि वे प्रधानमंत्री बनने से पहले अच्छे अर्थशास्त्री थे, लेकिन पीएम बनने के बाद वह अपने मन से काम क्यों नहीं कर पाए, आप रिमोट से क्यों चलते थे। 

हिमाचल प्रदेश: महिला ने एक साथ दिया तीन बच्‍चों को जन्‍म

वहीं उन्होने कहा कि जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने तो देश की अर्थव्यवस्था नीचे से 5वें स्थान पर थी और इससे पहले अटल बिहारी वाजपेयी प्रधानमंत्री थे तो देश की अर्थव्यवस्था कुछ और थी। आज हम दुनिया की प्रमुख 6 अर्थव्यवस्थाओं में से एक हैं। इसके अलावा महमोहन सिंह पर भाजपा के कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मैं मनमोहन सिंह से पूछना चाहता हूं कि उन्होने पीएम रहते हुए अपनी मर्जी से फैसले क्यों नहीं लिए? क्या आप रिमोट थे। क्या आप असफल प्रधानमंत्री के साथ असफल अर्थशास्त्री भी थे।

मिजोरम चुनाव: अकेली पड़ी भाजपा सभी दलों ने बनाई दूरी

गौरतलब है कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने अपने कार्यकाल में रहते हुए ज्यादा फैसले नहीं लिए और न ही जनता के हित में कोई अहम निर्णय लिया। वहीं बता दें कि सबसे ज्यादा मनमोहन सरकार में बैंक लोन दिया गया, जिन्हें बैंक का लोन चुकाने की हिम्मत भी नहीं थी ऐसे लोगों को लोन दिया गया। इसके अलावा बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि पूर्व पीएम मनमोहन के सचिव कारोबारियों को लोन दिलाने के लिए बैंकों को फोन करते थे, पत्र लिखते थे 11 लाख करोड़ का घोटाला मनमोहन सरकार में हुआ। मनमोहन सिंह जवाब दें कि इसका जिम्मेदार कौन है।

खबरें और भी 

उत्तराखंड निकाय चुनाव: कांग्रेस और निर्दलीय से आगे चल रही भाजपा

हरियाणा, गुजरात, पंजाब व दिल्ली में सात हत्या करने वाले तीन आरोपी पुलिस गिरफ्त में

अपनी मांगों को लेकर फिर उग्र हुआ किसान आंदोलन, ठाणे पहुंचे 30 हज़ार किसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -