KTM ने लांच किया ड्यूक का नया स्पेशल मॉडल
KTM ने लांच किया ड्यूक का नया स्पेशल मॉडल
Share:

दिल्ली: थाइलैंड में चल रहे बैंकॉक इंटरनैशनल मोटर शो में  मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी केटीएम ने अपनी नई केटीएम ड्यूक 250 बाइक को लांच कर दिया है. कंपनी ने इस बाइक को 3.73 लाख रुपए की कीमत में लांच किया है. केटीएम ड्यूक 250 का यह स्पेशल एडिशन मॉडल कई कॉस्मेटिक अपग्रेड्स के साथ आया है और अब इसका लुक काफी फंकी लग रहा है.

इंजन की बात करें तो इसमें 248.8सीसी सिंगल सिलिंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है. जो कि 29.91 PS की पावर और 24Nm का टॉर्क जनरेट करती है. इसके साथ ही बाइक में इंजन को सुरक्षित रखने के लिए फ्रेम स्लाइडर्स के साथ बार्स भी दिए गए हैं. कंपनी ने बाइक में फीचर्स पर भी खास तौर से फोकस किया है.
 
फीचर्स की बात करें तो इसमें एलईडी इंडिकेटर्स भी दिए गए है. इसके अलावा इस नए मॉडल में वाइब्रेंट मल्टी कलर्ड डेकल फ्यूल टैंक और टेल सेक्शन पैनल्स पर है. जबकि इसमें दिए गए नारंगी रंग के अलॉय वील्ज में अब नए स्टिकर्स हैं. वहीं, डिजाइन की बात करें तो इसका डिजाइन काफी हद तक भारत में बिकने वाले केटीएम ड्यूक 200 से मिलता है.मार्केट कॉम्पीटेटर की बात करें तो आॅटो बाजार में इसके प्रतिद्वंदी के रूप में कावासाकी की Z250 बाइक पहले से मौजूद है. कावासाकी की इस बाइक की कीमत 3.19 लाख रुपए है और इसमें 4 स्ट्रॉक, लिक्विड-कूल्ड पैरेलैल ट्विन इंजन लगा है.

जैगुआर लैंड रोवर ने दर्ज किया बड़ा मुनाफा

स्ट्रॉम R3 इलेक्ट्रिक कार भारत मे लांच

अब नहीं मिलेगा बजाज पल्सर का ये मॉडल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -