KRK के शर्मनाक बयान पर भड़के सिध्दार्थ
KRK के शर्मनाक बयान पर भड़के सिध्दार्थ
Share:

नई दिल्लीः आये दिन अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले टि.वि. कलाकार कमाल रशीद खान ने अपना एक और शर्मनाक बयान दिया है। और यह बयान इस बार इन्होने अभिनेत्री आलिया भट्ट पर कपड़ो को लेकर किया है। और यह बयान सोशल मिडिया पर भी वायरल हो गये। जिसे लेकर सिध्दार्थ मल्होत्रा ने काफी नाराज़गी जताई।

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि आलिया भट्ट और सिध्दार्थ ने अभी हाल ही में वोग मैग्जी़न के लिए बोल्ड फोटोशूट किया है, और इसी फोटो शूट को लेकर कमाल रशीद खान ने सोशल मीडिया पर आलिया के वोग के कवर पेज फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘आलिया पैंटी में बच्ची दिखती है, फिर भी कुछ लोग उससे इसे पहनने के लिए जोर देते हैं।‘ और जैसे ही इस पर कमेंट होने लगे तो केआरके ने अपने इस बयान को ट्विटर हैंडल से इस ट्वीट को हटा दिया है। इस ट्वीट को लेकर अभिनेता सिध्दार्थ मल्होत्रा ने इसका जवाब भी दिया है लेकिन केआरके को समझने कि बजाये उल्टा उनसे ही उलझ पड़े।

कमाल रशीद खान टेलीविजन शो ‘बिग बास‘ के घर में रहते हुए भी उन्होने घर के अन्य सदस्यों से भी कई प्रकार कि नोकझोंक कि थी इसका मतलब यही है कि केआरके को कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि ऐसा करना उनकि आदत ही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -