IPL 2018 LIVE : तूफानी पारी के बाद 191 पर रूकी कोलकाता
IPL 2018 LIVE : तूफानी पारी के बाद 191 पर रूकी कोलकाता
Share:

आज कोलकाता नाईट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल के 11वें सीजन का 18वां मुकाबला खेला जा रहा हैं. दोनों ही टीमों में एक से बढ़ कर एक शानदार खिलाड़ी हैं. कोलकाता के मशहूर ईडेन गार्डन्स पर टॉस जीतकर पंजाब ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. यह मैदान कोलकाता का होम ग्राउंड हैं. कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में कुल 7 विकेट खोकर 191 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया. 

टॉस जीतकर पहले पंजाब ने गेंदबाजी करने का फैसला लिया, और कोलकाता पंजाब के न्यौते पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी.  पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता के शुरुआत काफी ख़राब रही और उसने दूसरे ही ओवर में पंजाब को बड़ी सफलता दिला दी. सलामी बल्लेबाज नारायण महज 1 रन बनाकर मुजीब का शिकार हो गए. दूसरे विकेट के रूप में उथप्पा आउट हुए. उथप्पा ने कुल 34 रनों का योगदान दिया. कप्तान कार्तिक और सलामी बल्लेबाज लिन ने टीम के लिए महत्वपूर्ण साझेदारी की. कप्तान कार्तिक ने कुल 43 रनों का योगदान दिया. 

सलामी बल्लेबाज लिन ने अपने इस आईपीएल सीजन का पहला अर्द्धशतक मात्र 30 गेंदों में पूरा किया. उन्होंने कुल 74 रनों की पारी खेली. पंजाब की ओर से बरिंदर और एंड्रू ने 2 -2 विकेट हासिल किए. जबकि मुजीब और अश्विन ने 1-1 विकेट हासिल किया. 

IPL 2018 LIVE KKR vs KXIP : गेल के पहले दहाड़े क्रिस, बड़े स्कोर की ओर कोलकाता

IPL 2018: 371000000 फैंस ले चुके है आईपीएल का मजा

गांगुली-चैपल विवाद पर सहवाग ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -