बार्बी की तरह दिखती है चाइना की यह मॉडल
बार्बी की तरह दिखती है चाइना की यह मॉडल
Share:

दुनियाभर में ना जाने कितनी ही ऐसी लड़कियां हैं जिन्होंने खुद को बार्बी बनाने के लिए लाखो जतन किए हैं. जी हाँ, कई ऐसी लड़कियां हैं जिन्होंने अपने फिगर को बार्बी की तरह बनाने के लिए कई सर्जरी करवाई है और उसके बाद वह बहुत ही सुंदर और बहुत ही हॉट नजर आने लगीं हैं. ऐसे में आज हम जिनकी बात कर रहे हैं वह भी बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं और साथ ही वह बार्बी की तरह नजर आती हैं. जी हम बात कर रहे हैं चाइना की मॉडल कीना सेन की.

जब अस्पताल की 16 नर्स हुईं एक साथ प्रेग्नेंट

कीना दिखने में हूबहू एक बार्बी डॉल की तरह है और उनकी उम्र 25 साल है. किना अक्सर ही इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई ऐसी तस्वीरें अपलोड की हैं जो सेक्सी और बोल्ड रहीं हैं. किना एक मॉडल होने के साथ ही एक ब्लॉगर भी हैं और उन्होंने कई फैशन से रिलेटेड आर्टिकल्स लिखे हैं. किना के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं.

सेक्स के दौरान महिलाएं नहीं करती ओर्गेस्म महसूस

किना ने कुछ समय पहले ही एक फोटोशूट भी करवाया है जिसमे वह ब्लैक ड्रेस में नजर आईं हैं. किना को बचपन से ही बार्बी बनने की चाहत थी और इस वजह से उन्होंने काफी मेहनत की. किना ने कई सर्जरी के बाद बार्बी जैसा हुस्न पाया है. किना का खाना-पीना भी बार्बी की तरह है और वह बार्बी की तरह ही जीवन बिताना पसंद करती हैं. फिलहाल वह अपने बार्बी लुक के कारण चर्चाओं में हैं.

देख भाई देख 

Raksha Bandhan : वास्तु के अनुसार बांधे अपने भाई को राखी दूर होंगी मुसीबतें

अपने सफर को हसीन बनाने के लिए ऐसे चुने सही सीट

3 साल की बच्ची ने बनाई ऐसी ड्राइंग कि सहम गए सभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -