बिना फैसले के ख़त्म हुई तेलंगाना कैबिनेट की बैठक

Sep 02 2018 05:10 PM
बिना फैसले के ख़त्म हुई तेलंगाना कैबिनेट की बैठक

हैदराबाद: तेलंगाना कैबिनेट रविवार को हैदराबाद में चर्चा के लिए इकठ्ठा हुए थे कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव विधानसभा को भंग करने और राज्य में शुरुआती चुनाव कराने की योजना बना रहे हैं, लेकिन इस मुद्दे पर फैसला किए बिना समाप्त हो गया. सूत्रों के अनुसार उपमुख्यमंत्री कदियम श्रीहरि ने कहा कि "असेंबली को भंग करने पर चर्चा करने वाले कैबिनेट से पूछा गया था कि" अधिक निर्णय लेने के लिए जल्द ही एक और कैबिनेट बैठक होगी."

ऑल स्टेट कश्मीरी पंडित कॉन्फ्रेंस का सरकार पर इल्ज़ाम

मुख्यमंत्री निवास प्रगति भवन में घंटे की लंबी बैठक ने 70 करोड़ रुपये की लागत से हैदराबाद में 75 एकड़ भूमि पर पिछड़े वर्गों के लिए एक सामुदायिक भवन बनाने का फैसला किया है. इससे पहले तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के नेताओं ने केसीआर को कहा था, मुख्यमंत्री  हैदराबाद के पास प्रगति निवेदना सभा (प्रगति रिपोर्ट रैली) नामक सार्वजनिक बैठक में कैबिनेट के फैसले की घोषणा करेंगे. 

कारगिल चुनाव : बीजेपी का पहली बार खुला खाता, जानें किस पार्टी को बहुमत मिला

वहीं टीआरएस के कार्यकर्ताओं ने पार्टी के रंग मुताबिक गुलाबी झंडे और गुलाबी स्कार्फ पहने रंगा रेड्डी जिले में रैली निकालेंगे, इसके लिए समर्थक जुटना शुरू हो गए हैं.  पार्टी का दावा है कि 25 लाख लोग रैली में भाग लेंगे, जिससे भारत में किसी भी राजनीतिक दल द्वारा निकाली गई सबसे बड़ी रैली का रिकॉर्ड बनेगा. अधिकारीयों ने बताया कि सैकड़ों बसें, वैन, ट्रैक्टर ट्रॉली और 31 तेलंगाना जिलों से कारों द्वारा आए पुरुष और महिलाऐं रैली में शामिल होने आए हैं. भीड़ को देखते हुए 20,000 पुलिसकर्मियों की तैनाती के साथ 2,000 एकड़ के स्थान पर पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की गई है. आज शाम 6 बजे रैली निकाली जाएगी.

खबरें और भी:-​

राष्ट्रीय पोषण सप्ताह: ममता ने किया 2020 तक कुपोषण ख़त्म करने का दावा, पर कुछ और ही कहते हैं आंकड़े

इस संगीतकार ने मुनि तरुण सागर पर की थी अभद्र टिप्पणी

जलेबी खाते हुए ही संत बन गए थे तरुण सागर महाराज!!

?