बिग बी के साथ 'कौन बनेगा करोड़पति' में नजर आई भारतीय हॉकी टीम
बिग बी के साथ 'कौन बनेगा करोड़पति' में नजर आई भारतीय हॉकी टीम
Share:

आप सभी को बता दें कि जल्द ही भारतीय हॉकी टीम को अब सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की मेजबानी वाले शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में देखा जाएगा. जी हाँ, अमिताभ ने इन खिलाड़ियों को देश का ब्रैंड एम्बेसेडर करार दिया है और उन्होंने अपने शो के लिए टीम के साथ शूटिंग कर ली है. अब आप जल्द ही भारतीय फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेता अमिताभ को भारतीय खिलाड़ियों के साथ सेट पर देखेंगे.

बिग बी ने बीते सोमवार को इंस्टाग्राम पर 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट से भारतीय खिलाड़ियों के साथ एक फोटो साझा की जो बहुत ख़ास थी और उस तस्वीर को शेयर कर बिग बी ने लिखा, "केबीसी के कर्मवीर एपिसोड में भारतीय हॉकी टीम का सम्मान.इनकी प्रतिबद्धिता और प्रयास देश के लिए तुलना से परे है.जब हम अपने देश के खिलाड़ियों को सम्मानित करते हैं, तो हम देश को सम्मानित करते हैं.देश का गौरव हैं ये.तिरंगे की शान और मान हैं ये।" इसी के साथ उन्होंने अपने ब्लॉग पर लिखा, "खेल इस देश की पहचान है.जब हम इसमें उपलब्धि हासिल करते हैं, तो पूरा विश्व इसे देखता है.खिलाड़ी देश के ब्रैंड एम्बेसेडर हैं।"

आप सभी को बता दें कि अमिताभ ने इस साल ओडिशा में होने वाले विश्व कप के लिए भारतीय पुरुष टीम के लिए समर्थन का आग्रह किया है और आप सभी को पता ही होगा कि बिग बी अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और इसका इंतज़ार तो सभी को है. अमिताभ के साथ ही इस फिल्म में आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं.

इस टीवी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर जारी किया रेड अलर्ट

सपना चौधरी के डांस को छोड़िए उनकी हॉट तस्वीरों को देखकर ही आंखे सेक लीजिये

अपने जन्मदिन पर केक छोड़ यह क्या करने लगीं सपना चौधरी..?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -