ज्योतिरादित्य ने माना, कांग्रेस कठिन दौर से गुजर रही है
ज्योतिरादित्य ने माना, कांग्रेस कठिन दौर से गुजर रही है
Share:

नरेंद्र मोदी के विकल्प के तौर राहुल गांधी तैयार हो चुके हैं और देश की जनता का विश्वास जीतने में वे पूरी तरह सफल होंगे. ये कहना है. मध्य प्रदेश के गुना से कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का जो पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के बेहद करीबी है. सिंधिया के मुताबिक एक कार्यकर्ता के नाते वे ये महसूस कर रहे है कि कांग्रेस अपने कठिन दौर से गुजर रही है. वंशवाद के सवाल पर सिंधिया खुद ही सवाल करते हैं कि कौन सी पार्टी मे वंशवाद नहीं है.

सिंधिया ने कहा, "इसमें कोई दो राय नहीं, (अगर) कोई व्यक्ति ना माने कि (कांग्रेस का) कठिन दौर चल रहा है और अगर ऐसा कहता है तो वो किसी और दुनिया में जीवनयापन कर रहा है." ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, "मैं मानता हूं एक जनसेवक और राजनेता होने के नाते आप के लिए हर चुनाव महत्वपूर्ण होना चाहिए. मेरे लिए चाहे लोकसभा चुनाव हो या मेरे प्रदेश में कहीं उपचुनाव हो, चाहे पार्टी मुझे जहां भी भेजती हो प्रचार के लिए, हर चुनाव महत्व रखता है."

उन्होंने कहा, ‘केंद्र सरकार की चार्जशीट सिर्फ चार मुद्दों पर नहीं बल्कि अनेकों मुद्दों पर बनेगी. चाहे आंतरिक सुरक्षा का मामला हो या देश के अंदर का वातावरण हो, चाहे विदेश नीति की बात हो या डोकलाम हो, पाकिस्तान की बात हो या फिर मालदीव की, बेरोजगारी की बात हो या महिला सुरक्षा की, या फिर डाटा लीक और पेपर लीक हो, इन सबका जबाव देना होगा." उन्होंने कहा, ‘मेरे लिए कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में सब से महत्वपूर्ण पड़ाव वर्तमान में कर्नाटक के चुनाव हैं और उसके बाद चार राज्यों के चुनाव.’

 

शिवराज सिंह की ज्योतिरादित्य सिंधिया को खुली चुनौती

शशि थरूर फिर हुए ट्रोल, ये हस्तियां भी सह चुकी है ज़िल्लत

घोटालों से बचने के लिए शिवराज की ओछी राजनीति: विपक्ष

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -