किसानों की मौत का बदला जरूर लेंगे: ज्योतिरादित्य सिंधिया
किसानों की मौत का बदला जरूर लेंगे: ज्योतिरादित्य सिंधिया
Share:

आज मंदसौर में कांग्रेस की 'किसान समृद्धि संकल्प रैली' है, जिसके लिए राहुल गाँधी मंदसौर पहुंच गए है. वहीं इसके पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जनता को सम्बोधित करते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. वहीं अपने भाषण में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि GST के माध्यम से देश की बीजेपी सरकार ने जनता को लूटा है, साथ ही किसानों पर अन्याय के मामले में यह सरकार सबसे पहले नंबर आती है. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस मामले किसानों से कुछ वादें किए और कहा कि "अगर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो शिवराज सरकार द्वारा किए गए किसानों के खिलाफ केस दर्ज वापस लिए जाएंगे, साथ ही पिछले साल किसानों को गोली से मारने वालो कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी, शिवराज सिंह चौहान डिजिटल इंडिया के माध्यम से प्रदेश की मंडियों में जो भ्रष्टाचार कर रही है उसे उजागर कर इन सभी का भांडा फोड़ेंगे."

बता दें, आज मंदसौर में पिछले साल हुए प्रदर्शन में जान गंवाने वाले किसानों की पुण्यतिथि है. जिसे कांग्रेस 'किसान समृद्धि संकल्प रैली' के तौर पर किसानों से मिलने का काम कर रही है. वहीं इस रैली में मंच पर राहुल गाँधी के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया,जीतू पटवारी कमलनाथ और अरुण यादव मौजूद है. सभा में राहुल गाँधी के साथ मंच पर मृतक परिवार के परिजन भी रहेंगे. 

सरकार को उखाड़ फेंकने तक शांत नहीं रहेंगे किसान: कमलनाथ

मंदसौर रैली: प्रशासन की चेतावनी, राहुल से मिले तो नौकरी चली जाएगी

मंदसौर रैली: कांग्रेस का आरोप, नाकेबंदी ने रोके कार्यकर्त्ता

राहुल गांधी ने बुलाया है उनसे उम्मीद है

आज सरकार द्वारा प्रायोजित किसानों की हत्या की बरसी है-सिंधिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -