ज्वाला-अश्विनी की भारतीय जोड़ी ने जीता कनाडा ओपन का खिताब
ज्वाला-अश्विनी की भारतीय जोड़ी ने जीता कनाडा ओपन का खिताब
Share:

तीसरी वरीयता प्राप्त ज्वाला गुट्टा और अश्विनी पोनप्पा की भारतीय जोड़ी ने कनाडा में जारी 50 हजार डॉलर इनामी कनाडा ओपन ग्रांड प्रिक्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला युगल का ख़िताब जीत लिया है. फाइनल में ज्वाला और पोनप्पा की जोड़ी ने नीदरलैंड्स की इफी मुस्कींस और सेलेना पीक को सीधे सेटों में हराया. ज्वाला और पोनप्पा ने इफी मुस्कींस और सेलेना पीक को 35 मिनट तक चले मुकाबले को 21-19, 21-16 से हराया. इस जीत के साथ ही भारतीय जोड़ी ने 50000 डालर इनामी टूर्नामेंट का ख़िताब अपने नाम कर लिया है.

बता दे कि पहले गेम में नीदरलैंड्स के खिलाडियों ने भारतीय खिलाडियों को कड़ी टक्कर दी. पहला सेट एक समय 19-19 से बराबरी पर था, ऐसे में भारतीय टीम ने गेम प्वाइंट को भुनाते हुए पहले गेम पर कब्जा किया. इसके बाद भारतीय टीम ने दूसरे सेट में शानदार करते हुए 15-6 की बढ़त बना ली, लेकिन इसके बाद विपक्षी टीम ने वापसी करते हुए स्कोर को 15-15 से बराबर कर दिया लेकिन भारतीय जोड़ी ने फिर से बढ़त बनाते हुए सात में से छह अंक जुटाकर खिताब पर कब्जा कर लिया.

गौरतलब है कि ज्वाला और पोनप्पा की तीसरी वरीय जोड़ी ने इससे पहले सेमीफाइनल में जापान की शिहो तानाका और कोहारू योनेमेतो की जोड़ी को 21-17, 21-16 से हराया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -