अहम बैठक से पहले जस्टिस चेलमेश्वर छुट्टी पर गए
अहम बैठक से पहले जस्टिस चेलमेश्वर छुट्टी पर गए
Share:

नई दिल्ली: भारत के मुख्य न्यायाधीश और सुप्रीम कोर्ट की कार्यप्रणाली और केस आवंटन मामले में विद्रोह करने वाले चार जजों का विवाद अभी कुछ ठंडा होते दिखाई नहीं दे रहा है. हालाँकि सुप्रीम कोर्ट के लाउंज में जजों और न्यायाधीश के बीच चाय पर चर्चा जरूर हुई लेकिन कोई हल नहीं निकला. आज फिर लंच पर बैठक होने वाली थी, जिसमें ये उम्मीद जताई जा रही थी कि,  मामला अब आगे कोई तूल नहीं पकड़ेगा लेकिन इससे पहले विद्रोह करने वाले चार जजों में जस्टिस जे चेलमेश्वर आज छुट्टी पर चले गए है. 

ज्ञात हो कि, कल हुई बात में बार काउंसिल ऑफ इंडिया, अटॉर्नी जनरल ऑफ इंडिया समेत जजों के साथ विवाद से जुड़े सभी जज साथ में थे,  सुप्रीम कोर्ट के लाउंज में हुई बातचीत में अब तक कोई हल नहीं निकला. इस हफ्ते के आखिर तक फुल कोर्ट मीट के भी आसार है. जानकारी के अनुसार खबर ये भी आ रही है कि जस्टिस बोबडे और जस्टिस नागेश्वर, चारो जजों और दीपक मिश्रा के बीच पूल बनाने का काम करेंगे, बाकि विवाद का क्या होता है, ये तो वक़्त ही बता सकता है. 

आपको बता दें कि, बीते शुक्रवार सुप्रीम कोर्ट के जजों जस्टिस जे चेलमेश्वर, जस्टिस रंजन गोगोई, जस्टिस मदन लोकुर और जस्टिस कुरियन जोसेफ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कोर्ट की कार्यप्रणाली और केस आवंटन के मामले चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा पर गंभीर आरोप लगाए.

लंच पर मिलेंगे नाराज जज

नहीं कम हो रहा है 'पद्मावत' का विरोध, SC पहुंचे प्रोड्यूसर्स

आधार को जारी रखने की मांग के समर्थन में आई संस्थाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -