कश्मीर मुद्दे के हल की कोशिश सिर्फ मैंने की - परवेज़ मुशर्रफ़
कश्मीर मुद्दे के हल की कोशिश सिर्फ मैंने की - परवेज़ मुशर्रफ़
Share:

पाकिस्तान को पूरी दुनिया आतंकी देश मान चुकी है. इसके बाद भी आतंकी गतिविधियों मै लिप्त ये मुल्क आज भी गुनाहगारो की पनाहगाह बना हुआ है. ऊपर से समय समय पर सीनाजोरी पाकिस्तान के आला अफसरों की नापाक फितरत मे शामिल है. कश्मीर मुद्दे पर आज पाक के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ़ ने कहा है कि सिर्फ मैने ही मुद्दे को सुलझाने की कोशिश की. मै अटल बिहारी बाजपाई का सम्मान करता हु. कारगिल युग पर मुशर्रफ ने कहा मुझे कमजोर ना समझे . मै खुद चाहता हु कि कश्मीर का मुद्दा सुलझना चाहिए.

मुशर्रफ ने आगे कहा मै आज भी फिर से प्रधानमंत्री मोदी से बात करने को तैयार हु. मगर सिर्फ एक दफा बात करूँगा और उस एक बातचीत के दौरान भी अगर बेइज्जती की गई तो बर्दाश्त नहीं करूँगा. पहले भी मेरे प्रयासों को भारत ने और अटल बिहारी वाजपई की सरकार ने तवज्जो नहीं दी थी. कश्मीर के मुद्दे पर भारत हमेशा से उग्र रहा है और सुलह के सारे प्रयास मैंने ही किये है.

गौरतलब है कि हाल ही मै मुशर्रफ ने खुद को आतंकियों का शुभचिंतक बताया था. खुद को अलकायदा और लश्कर जैसे संघठनो का फैन बताने वाले मुशर्रफ ने मुंबई बम ब्लास्ट के मास्टर माइंड हाफिज सईद की रिहाई के दौरान ये बयान दिए थे. मुशर्रफ ने खुद को हाफिज का सबसे बड़ा फैन भी कहा था. हाफिज सईद हाल ही मे अपनी पोलिटिकल पार्टी बना चूका है और अब पाकिस्तान का सरपरस्त बनने की कोशिश कर रहा है. जिसका मुशर्रफ पहले ही समर्थन कर चुके है.

BSF ने पाक के 8 रेंजर्स को मार गिराया

संघर्ष विराम उल्लंघ पर चर्चा करें भारत-पाकिस्तान: उमर

फायरिंग के बाद सीमा पर तनाव, जारी हुआ हाई अलर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -