बस एक मोर का पंख दिलाएगा आपको पैसो की तंगी से छुटकारा
बस एक मोर का पंख दिलाएगा आपको पैसो की तंगी से छुटकारा
Share:

वास्तु शास्त्र में मोर पंख की बहुत मान्यता है मोरपंख कृष्ण जी को अधिक प्रिय है मोर पंख के द्वारा हम अपने सारे कष्टों को दूर कर सकते है तो आईये हम कुछ मोर पंख के बारे में जानते है और मोर पंख द्वारा अपने कष्टों का निवारण कर सकते है- वास्तु शास्त्र के मुताबिक घर में मोर पंख रहने से नाकारात्मक ऊर्जा घर में प्रवेश नहीं करती वास्तु के मुताबिक मोर पंख को किसी शुद्ध स्थान पर रखना चाहिए.

जिस शत्रु से आपको सबसे ज्यादा भय लगता हो तो शुक्रवार के दिन मोर पंख पर अपने शत्रु का नाम लाल स्याही से लिखकर उसे किसी बहते हुए जल में प्रवाह कर दें. ऐसा करने से आपको अपने शत्रु से भय नहीं लगेगा.

बांसुरी कृष्ण जी का बहुत अधिक प्रिय वादन यंत्र है वास्तु के अनुसार बांसुरी को घर में किसी पवित्र स्थान पर रखने से सकारात्मक ऊर्जा का विस्तार होता है यदि आप कृष्ण जी को बांसुरी अर्पित करेंगे तो आपकी मनोकामना पूरी होगी.

आपके घर यदि बांस का पेड़ हो तो यह शुभ माना जाता है क्योकि बांसुरी बांस से बनती है बांस का पेड़ घर के अंगन में रहने से नकारात्मक ऊर्जा समाप्त हो जाती है और सकारात्मक ऊर्जा प्रवेश करती है.

यदि आपके घर में धन की कमी के कारण परेशानिया आ रही है तो आप अपनी तिजौरी या जहाँ आप पैसे रखते है वहां पर एक नीले रंग की बांसुरी में छोटा सा घुंगरू बाँध कर रख दें. आपकी पैसो की तंगी दूर हो जाएगी. 

 

बिना धन खर्च के भी आती है घर में खुशियां

इन तिथियों में पूजा पाठ करने से मिलता है मनचाहा वरदान

जानिये किन राशि वालो को कौन सा रत्न धारण करने से मिलती है सफलता

अगर आपके भी घर में मौजूद है ये मूर्तियाँ तो तुरंत करे घर से बाहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -