मात्र इतने रूपए में करें Redmi Note 5 की ऑफलाइन प्री-बुकिंग
मात्र इतने रूपए में करें Redmi Note 5 की ऑफलाइन प्री-बुकिंग
Share:

चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपने दो नए स्मार्टफोन्स लांच किए थे. ये फोन्स Redmi Note 5 और Redmi Note 5 Pro है. कंपनी ने इसकी पहली सेल 22 फरवरी को Mi.com और फ्लिपकार्ट पर रखी गयी थी. ये दोनों स्मार्टफोन्स महज 2 सेकंड्स में ही बिक गए थे. वहीं इन दोनों स्मार्टफोन्स की दूसरी सेल 28 फरवरी को रखी गयी थी. लेकिन Redmi Note 5 अब कंपनी के साझेदारी वाले ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया गया है. इनकी डिलीवरी 8 मार्च से शुरू होगी.

आप Redmi Note 5 को 2,000 रुपये देकर ऑफलाइन स्टोर्स से प्री-बुक कर सकते हैं. जानकारी के मुताबिक Xiaomi Redmi Note 5 Pro को भी जल्द ही ऑफलाइन स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा. हालांकि ग्राहकों को इन स्मार्टफोन्स को ऑफलाइन तरीके से खरीदने के लिए 500 रुपये तक का अतिरिक्त भुगतान करना होगा. Redmi Note 5 में 5.99 इंच की फुल एचडी प्लस स्क्रीन, 3GB रैम/ 32GB मेमोरी और 4GB रैम के साथ 64GB की मेमोरी दी गई है.

इनकी कीमत क्रमश: 9,999 रुपये और 11,999 रुपये रखी गई है. Redmi Note 5 Pro में 5.99 की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले, 3GB रैम के साथ 32GB मेमोरी, 4GB रैम के साथ 64GB की मेमोरी जबकि 6GB रैम के साथ भी 64GB मेमोरी ऑप्शन दिया गया है. इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर 1.8GHz, इसके 4GB रैम वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये और 6GB रैम वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये रखी गई है.

 

अब इस अनोखे अंदाज में करें फेसबुक स्टेटस अपडेट

भारत में अगले महीने लांच होगा नोकिया 7

सिर्फ 1 मिनट में जानें आपका स्मार्टफोन वाटरप्रूफ है या नहीं?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -