फिल्म जुली 2 एक एक्ट्रेस पर बेस्ड है- पहलाज निहलानी
फिल्म जुली 2 एक एक्ट्रेस पर बेस्ड है- पहलाज निहलानी
Share:

जुली 2 का लोगों को काफी बेसब्री से इंतजार है, इसलिए हाल ही में अब फिल्म मेकर्स ने खुलासा किया है कि, जूली 2 एक असल हिरोइन की कहानी है जो 1990 से 2000 के बीच काफी पॉपुलर थी. बता दे कि फिल्म के प्रजेंटर पहलाज निहलानी ने कहा कि कंट्रोवर्सी से बचने के लिए मेकर्स एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं करेंगे.

उन्होंने कहा कि, 'एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी फिल्म से एक खान सुपरस्टार के साथ की थी, इसके बाद उन्होंने साउथ में तमिल और तेलुगु सिनेमा में काम किया और वो एक बड़ी स्टार बनी. उनकी तमिल-तेलुगु शादीशुदा सुपरस्टार के साथ अफेयर की खबरें भी आईं और अब वो भोजपुरी फिल्मों में बड़ा नाम बन गई है.

आगे उन्होंने कहा कि, ये असल में एक एक्ट्रेस पर बेस्ड है, बल्कि असल में पूरी स्टार कास्ट में से एक एक्टर उस एक्ट्रेस के साथ भी थे. हम उनका नाम नहीं ले रहे क्योंकि हम नहीं चाहते कि हमारी फिल्म बंद हो जाए. उनका मानना है कि, एक बार फिल्म रिलीज होगी तो सभी समझ जाएंगे कि वो कौन है.

ये भी पढ़े

गोवा फिल्म फेस्टिवल में शामिल होंगी जाह्नवी कपूर

'कड़वी हवा' कला फिल्म नहीं है : रणवीर शौरी

'कैप्टन नवाब' में अलग ही लुक में नजर आए इमरान हाशमी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -