जूलिया ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब
जूलिया ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जूलिया स्टाइल्स ने उन लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया जिन्होंने उन्हें अपने नवजात बेटे को गलत तरीके से पकड़ने पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. बता दे कि, जूलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, "मेरा ध्यान इस बात पर दिलाया गया है कि पिछली तस्वीर में मैंने अपने बच्चे को सही ढंग से नहीं पकड़ा है. वाह...मैंने ऐसी उम्मीद नहीं की थी."

आगे जूलिया ने कहा कि, "जो बात मेरे पसंदीदा उत्पादों पर आवाज लगाने की थी, वही अचानक से मेरे बेटे और मां के रूप मेरी क्षमता पर टिप्पणी करने का निमंत्रण बन गई. यह इंटरनेट है जो आपके लिए है...'लिटिल शॉप ऑफ हॉरर्स' (फिल्म) के मांसभक्षी पौधे की तरह " उन्होंने कहा कि, "मैं अपने बेटे की तस्वीर को निजी रखने की कोशिश कर रही थी और यह बस एक तस्वीर थी जो घर पर ली गई थी, ना कि इस तरह जैसे मैं सामान्यतया उसे पकड़ती हूं. खैर, चिंता दिखाने के लिए आपका धन्यवाद."

बता दे कि, जूलिया स्टाइल्स हॉलीवुड की मशहूर हस्तियों में शामिल है. उन्होंने साल 2017 में प्ररेस्टन जे कुक से शादी रचार्इ थी. खास बात यह है कि, जूलिया ने हाल में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है, जिसका नाम स्टॉर्मर न्यूकॉम्ब कुक रखा.

ये भी पढ़े

प्रोफेशन और इंसान एक जैसे नहीं होते- सपना चौधरी

आजकल हॉकी में हाथ आजमा रही है ये अभिनेत्री

इंस्टाग्राम पर छाया ब्राज़ीलियन मॉडल की हॉटनेस का जलवा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -