इस मॉडल की फिटनेस देखकर तो अच्छे-अच्छे पहलवान हो जाते हैं हैरान
इस मॉडल की फिटनेस देखकर तो अच्छे-अच्छे पहलवान हो जाते हैं हैरान
Share:

दुनियाभर में अपने फिट फिगर के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली मॉडल जुलिया गिलास इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं. जुलिया गिलास अपनी हॉटनेस के कारण दुनियाभर में मशहूर हैं. जूलिया के इंस्टा अकाउंट को देखकर ही कोई भी आसानी से ये जान जाएगा कि वे एक फिटनेस मॉडल हैं.

आपको बता दें इंस्टाग्राम पर जुलिया गिलास के 5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. जुलिया हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर हॉट, बोल्ड, बिकिनी और टॉपलेस तस्वीरों की भरमार लगा देती. हाल ही में एक बार फिर उन्होंने बेहद हॉट फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर तापमान बढ़ा दिया हैं. हर फोटो में जुलिया ने हॉट अदाओं के जलवे बिखेरे हैं.

हर बार अपने हॉट अंदाज के लिए मशहूर जुलिया का जन्म यूक्रेन में 1985 में हुआ था. जुलिया बचपन से ही लाइफ में कुछ खास करना चाहती थीं और अपने सपनों को पूरा करने के लिए जुलिया 2009 में अमेरिका आ गईं. 24 साल की उम्र में जुलिया ने अमेरिका में बतौर फिटनेस मॉडल अपने कॅरियर की शुरूआत की थी. मेहनत और लगन से ही आज जुलिया एक मशहूर फिटनेस मॉडल बन चुकी हैं. जुलिया की फिटनेस का राज ये है कि वो रोजाना सुबह 6 बजे उठकर ही एक्सेर्साइज़ करती है.

निक जोनस की इस खास दोस्त ने ट्रोलर्स को दिया मुँह तोड़ जवाब

इस मशहूर एक्टर ने ट्रंप को बताया ‘मेलानोमा’

ईशा अंबानी की सगाई में डांस के जलवे बिखेरेगी ये हॉट एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -