जब ज्यादा बोला अपराधी तो जज ने दे दिया ये आदेश

जब ज्यादा बोला अपराधी तो जज ने दे दिया ये आदेश

ज्यादा बोलना हर किसी के लिए खतरनाक हो सकता है और इसका नतीजा आप नहीं जानते होंगे कि क्या हो सकता है. ऐसा ही एक मामला हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे. यहां कोई और नहीं बल्कि एक अपराधी को ही ज्यादा बोलने की भी सजा दी गई. उसके अपराध के लिए तो उसे सजा मिलनी ही थी लेकिन उसके पहले ज्यादा बोलने की सजा मिल गई. 

लम्बे समय के लिए सुला देती है यहां की हवा

दरअसल, किस्सा अमेरिका के ओहियो का है जहां पर एक अदालत में ही अपराधी को ये सजा दी कि उसका मुंह टेप से बंद कर दिया जाये. आदेश से पहले ही जॉन रासो ने बताया कि अपराधी को बार बार ना बोलने के लिए कहा जा रहा था लेकिन जब वह नहीं माना तो जज ने उसके मुंह पर टेप लगाने का आदेश दे दिया ताकि उसका मुंह बंद हो जाये. इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें अपराधी फ्रैंकलिन विलियम्स ने जेल के कपड़े पहने हुए हैं और पुलिस वाले आस पास नज़र आ रहे हैं.

घर में उगी ककड़ी के लिए रोज़ पढता था मंत्र, अब होगी इतनी लम्बी

विलियम ने 3 लूट की वारदात को अंजाम दिया है जिसके चलते उसे सजा दी गई थी जो 2017 से ही जेल में है. इस पर उसका फैसला भी होना था जिसके बीच ही विलियम भाग गया था. इसके बाद जज ने विलियम्स को 24 साल की जेल की सजा सुनाई है. बता दें, विलियम्स कोर्ट में लगातार 30 मिनट तक बोलता रहा. इस पर जज ने उसे कई बार रोकने की कोशिश भी की लेकिन वो नहीं माना जिसके बाद उसके मुंह पर टेप लगा दी.

देख भाई देख..

 

बिना शादी किये भी कपल बिता सकते हैं इस होटल में रात

देसी Kiki चैलेंज देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

?