मुंबई की जीत पर न्यूड होने वाले इस स्टार खिलाडी ने ही किया मुंबई को IPL से बाहर
Share:

आईपीएल का मौजूदा सीजन अब बेहद ही रोमांचक मोड़ पर पहुँच चुका है. कुछ टीमों के बीच प्लेऑफ में पहुँचने की जंग छिड़ी हुई है तो कुछ टीमें दूसरी टीमों का खेल बिगाड़ने में लगी हुई है. इसी क्रम में शनिवार को खेले गए मुकाबले में राजस्थान ने जबरदस्त वापसी करने हुए लगातार तीसरा मैच जीत लिया, जिस वजह से उनके प्लेऑफ में पहुँचने की उम्मीद अभी भी कायम है. हालांकि अपने पहले नौ में से छह मुकाबले गंवाकर आईपीएल प्लेऑफ की दौड़ से बाहर नजर आ रही राजस्थान का जीत के ट्रेक पर लौटने की वजह भी बेहद ख़ास है. राजस्थान के लिए एक अच्छी बात ये है कि टीम के सबसे स्टार खिलाड़ी जोस बटलर सही समय पर फॉर्म में आए है.

रविवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भी जोस बटलर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को उम्मीद से भरी जीत दिलाईं. इस मैच में बटलर ने 94 रन की धमाकेदार पारी खेली, जिस वजह से राजस्थान मुंबई के खिलाफ 7 विकेट से बड़ी जीत दर्ज करने में कामयाब रहा. अपनी इस धमाकेदार पारी के साथ ही उन्होंने मौजूदा सीजन में लगातार पांच अर्धशतक जड़ने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया. लेकिन हम यहां आपको बटलर की एक मजेदार बात बताने जा रहे है.

दरअसल ये वहीं बटलर है जो पिछले साल तक मुंबई इंडियंस के लिए खेलते थे और पिछले साल मुंबई के फाइनल मुकाबले जीतने के बाद वह इनता ज्यादा उत्साहित हो गए थे कि ख़ुशी के मारे पूरी तरह न्यूड हो गए थे.

उन्होंने अपने न्यूड होने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. आपको बता दें उन्होंने इस सीज़न आईपीएल में अब तक 12 मैचों में 56.55 के बेहतरीन औसत से 509 रन बनाए हैं. जबकि पिछले सीज़न मुंबई के लिए उन्होंने 10 मैचों में 272 रन बनाए थे.

 

मुंबई पर राजस्थान की जीत, लेकिन कप्तान रहाणे को लगा लाखों का चूना

शतक के बाद यहाँ हार गए अंबाति रायडू

आयरलैंड को अपने पहले टेस्ट मैच में मिला फालोआन

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -