हेली और जस्टिन की हॉट तस्वीर पर इस हॉलीवुड सिंगर ने किया कमेंट
हेली और जस्टिन की हॉट तस्वीर पर इस हॉलीवुड सिंगर ने किया कमेंट
Share:

हॉलीवुड में इस समय सिंगर जस्टिन बीबर और उनकी मगेतर के चर्चे हैं. आप सभी को पता ही होगा कि जस्टिन ने कुछ समय पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड हैली बाल्डविन से सगाई की और उसके बाद वह उनके परिवार वालों से मिलने भी गए थे. जस्टिन ने उनके परिवार वालों से मिलकर बात की और सभी से शादी के विचार पूछे. कुछ समय पहले ही जस्टिन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमे वह अपनी मंगेतर को गोद में बिठाए हुए नजर आए. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने अपने दिल की बात को कैप्शन में लिखा दिया जो बहुत ही शानदार थी.

उस तस्वीर के बाद जस्टिन ने एक और तस्वीर शेयर की, जिसमे वह अपनी मंगेतर को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने कोई कैप्शन नहीं दिया. हाल ही में इस तस्वीर पर हॉलीवुड के सिंगर जॉन मेयर ने चुटकी ली और कमेंट्स में लिखा कि 'हॉट टब में फोटोग्राफर के साथ दिलचस्प तस्वीर, मैं खुद को इस हॉट टब में फोटोग्राफर की जगह पर रखकर सोच रहा हूं. सोच रहा हूं कि हॉट टब में बैठकर भी काम हो रहा है.'

मेयर की यह कमेंट लोगों को पसंद आई और उनकी इस कमेंट पर लोगों ने रिप्लाय भी किया. आपको बता दें कि जस्टिन ने हेली को साल 2016 में डेट करना शुरू किया था और उसके कुछ ही समय बाद दोनों अलग हो गए थे. अब दोनों ने सगाई कर सभी को हैरानी में डाल दिया. फिलहाल दोनों अपनी जिंदगी को एन्जॉय कर रहें हैं लेकिन उनके फैंस को उनकी शादी का इंतज़ार है.

सगाई के बाद जस्टिन ने शेयर की मंगेतर संग रोमांटिक तस्वीर

सगाई के बाद अपनी मंगेतर के परिवार से मिले जस्टिन

रंगमिजाज़ी जस्टिन मंगेतर से पहले इतनी लड़कियों को कर चुके हैं डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -