जॉन अब्राहम की परमाणु फिर विवादों में
जॉन अब्राहम की परमाणु फिर विवादों में
Share:

लम्बे समय से जॉन अब्राहम के फैंस को जिस मूवी का इंतजार वह एक बार विवादों में उलझती हुई नजर आ रही है, जिसके बाद एक फिर जॉन अब्राहम की 'परमाणु' की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. जॉन अब्राहम ने फिल्म की को-प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा के प्रोडक्शन हाउस क्रिअर्स से अपना एग्रीमेंट रद्द कर दिया है. साथ ही क्रिअर्ज को एक लंबा चौडा़ नोटिस भेजा है. लंबे समय से जॉन अब्राहम और प्रेरणा अरोरा के बीच विवाद चल रहा था.

अब फिल्म की रिलीज डेट फिर आगे बढ़ गई है. ये 4 मई, 2018 को रिलीज होगी. बता दें कि इससे पहले क्रिअर्स का विवाद 'केदारनाथ' के डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ हुआ था. इसकी वजह वित्तीय मामलों में मतभेद और ट्रांसपेरेंसी की कमी बताई गई.

क्रिअर्ज ने जॉन अब्राहम और उनके प्रोडक्शन के आरोपों को बेबुनियाद और झूठा बताया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, को प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा का कहना है कि जॉन ने उनका बहुत नुकसान किया है. बकौल प्रेरणा, 'हम जल्‍द कोर्ट जाएंगे. यदि वे सही हैं तो जीत उनकी होगी. जॉन को अपना पैसा मिल गया है और वो अब समय बर्बाद कर रहे हैं. हम जॉन से बात करना चाहते हैं, लेकिन वे संपर्क में नहीं आ रहे. उन्‍होंने प्रोफिट का 50 परसेंट लेकर क्रिअर्ज को लूटा है. हम लड़ेंगे और अपनी फिल्‍म वापस लेंगे.'

अब कुछ ऐसी है सपना चौधरी की लाइफस्टाइल

Box Office: भारत, चाइना के बाद अब हांगकांग में इस फिल्म की धूम

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने छोड़ी रीजनल सिनेमा में अमिट छाप

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -