वर्ल्ड कप 2007 का सुपर हीरो जीत के बाद कही गुम हो गया...

अगर आपको 2007 का टी-20 वर्ल्ड कप याद है तो फिर भारत पाकिस्तान का फाइनल मैच भी याद होगा जिसके आखरी ओवर में भारत ने पाकिस्तान को हराकर 2007 वर्ल्ड कप का ख़िताब अपने नाम किया था. इस मैच के जीत के  हीरो बने थे गेंदबाज जोगिंदर शर्मा, जिन्होंने ने आखरी ओवर फेंका था.

उस वर्ल्डकप में कैप्टन कूल धोनी के फैसले ने सबको चौंका दिया था जब उन्होंने अंतिम ओवर में गेंद बेहद कम अनुभवी बॉलर जोगिंदर शर्मा को थमा दी थी. लेकिन जोगिंदर सबकी उम्मीदों पर खरे उतरे और अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से टीम इंडिया को जीत दिलाकर फाइनल का हीरो बन गए थे. लेकिन उस अंतिम ओवर में सबकी सांसें थम गई थी

. इसके बाद जोगिंदर कही गुम हो गए. जोगिंदर इन दिनों कहां है और क्या कर रहे इस बारे में बहुत कम लोग जानते है. टीम इंडिया के वर्ल्ड टी20 के हीरो जोगिंदर इन दिनों हरियाणा पुलिस में बतौर डीएसपी कार्यरत हैं. लगभग साढ़े आठ साल बाद अब जोगिंदर पूरी तरह से पुलिस में अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं और देश को अपनी सेवाएं दे रहे हैं.

जोगिंदर हाल ही में शादी के बंधन में बंधे टीम इंडिया के तेज गेंदबाज़ मोहित शर्मा की शादी में भी शरीक हुए थे. कहा जा रहा है कि जोगिंदर शर्मा ने हाल ही में कप्तान धोनी पर बन रही फिल्म एमएस धोनी में भी छोटा सा रोल किया है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -