आसाराम पर फैसले से पहले जोधपुर पुलिस को है ये डर
आसाराम पर फैसले से पहले जोधपुर पुलिस को है ये डर
Share:

जोधपुर : 25 अप्रैल को आसाराम पर जब फैसला सुनाया जाना है मगर इसे लेकर जोधपुर पुलिस पशोपेश में है. दरअसल, जोधपुर पुलिस को डर है कि आसाराम को अगर फैसले के दिन जेल से कोर्ट लाया गया तो पंचकुला की तरह वहां हिंसा भड़क सकती है. हरियाणा के पंचकुला में राम रहीम की कोर्ट में पेशी के दौरान भड़की हिंसा को देखते हुए राजस्थान पुलिस ने मांग की है कि कोर्ट जब आसाराम पर फैसला करे, तो आसाराम को सुरक्षा कारणों से जेल में ही रखा जाए.

पुलिस को आशंका कि बड़ी संख्या में आसाराम के समर्थक देशभर से जोधपुर आ सकते हैं. ऐसे में उन्हें कंट्रोल करना आसान नहीं होगा. कोर्ट ने जोधपुर पुलिस की याचिका स्वीकार कर ली है. जिस पर जज साहब मंगलवार को फैसला सुनाएंगे. हालांकि पुलिस ने तय किया है कि 5 दिन पहले से ही जोधपुर में आसाराम के सभी आश्रम खाली करा लिए जाएंगे.

होटल और धर्मशालाओं को निर्देश दिए जाएंगे कि आरोपी आसाराम के किसी भी समर्थक को जोधपुर में आसरा ना दें. साथ ही शहर में धारा 144 लगाने की भी तैयारी की जा रही है. गौरतलब है कि बड़ी संख्या में आसाराम के समर्थक आज भी जेल जेल के बाहर मौजूद रहते हैं और जब आसाराम पेशी पर कोर्ट लाए जाते हैं तो आसाराम के पीछे पीछे सारी समर्थक कोर्ट में जमा होते हैं कई बार तो पुलिस को लाठीचार्ज तक करनी पड़ी है.

 

आसाराम से सलमान ने किया यह वादा, छोड़ देंगे इस बुरी लत का साथ

सलमान के बचाव में कूदे 'इंस्पेक्टर तलपड़े'

अब करीना और बेटे तैमूर के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं सैफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -