जियो के नए ऑफर में 350GB हाई स्पीड डेटा
जियो के नए ऑफर में 350GB हाई स्पीड डेटा
Share:

रिलायंस अपने कस्टमर्स को बरक़रार रखने के लिए कुछ ना कुछ नयी स्कीम्स और नए ऑफर्स लेकर आता रहता है जिससे कस्टमर्स का इंटरेस्ट इसमें निरंतर बना रहे. रिलायंस जियो लगातार नए नए प्लान्स लॉन्च कर रही है. कस्टमर्स के इंटरेस्ट को देखते हुए कंपनी ने अपने लगभग सभी रिचार्ज प्लान्स में बदलाव किया है किसी में डेटा घटाया है तो किसी में बढ़ाया है. लेकिन कॉलिंग सेवा सभी प्लान्स में अनलिमिटेड है.

रिलायंस जियो ने एक बहुत ही खास प्लान लॉन्च किया है, इस प्लान में यूजर को 350GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा. जी हाँ, आप सही सुन रहे है. जियो ने अपने कस्टमर्स के इंटरेस्ट और क्रेज को देखते हुए उन्हें एक नया प्लान ऑफर किया है जिसमें उन्हें 350GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा जिसकी वैधता 360 दिनों तक रहेगी. इसमें एक खूबी यह भी है की अगर हाई स्पीड डेटा 360 दिन से पहले ही खत्म हो जाता है तो इंटरनेट अनलिमिटेड चलता रहेगा, लेकिन स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी. इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड मैसेज की भी सुविधा मिलेगी. इसी के साथ उपभोक्ता जियो की सभी ऐप्स का 360 दिन तक फ्री में उपयोग कर पाएंगे. अपने इस ऑफर की कीमत रिलायंस जियो ने 4,999 रुपये रखी है.

रिलायंस जियो का अब सबसे सस्ता रिचार्ज 52 रुपए का है जिसमें 7 दिन की वैधता मिलेगी. इसमें यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट की सुविधा मिलेगी. इसके लिए कम्पनी की एक शर्त है, इसमें यूजर को हाई स्पीड का केवल 0.15GB डेटा ही रोजाना मिलेगा जिसमें रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा, लेकिन स्पीड कम हो जाएगी.

 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

अपडेट हुए जिओ के टैरिफ प्लान्स

जिओ ने बढ़ाई रिलायंस की मार्केट वैल्यू, इंडेक्स 6 करोड़ के पार

Jio के 4जी फोन में लगी आग, कंपनी ने दिया ये बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -